अभिनेत्री ने लगाया 'भल्लालदेव' के भाई अभीराम पर सरकारी स्टूडियो में यौन शोषण करने का आरोप, जानें क्या है मामला?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 12, 2018 09:11 AM2018-04-12T09:11:34+5:302018-04-12T09:31:55+5:30

श्री रेड्डी ने सुरेश बाबू के बेटे और राणा दग्गुबती के भाई अभीराम दग्गुबती पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। जिसके बाद से श्री रेड्डी एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं।

telugu film actress shri reddy blames molestation abhiram daggubati bro of rana daggubati suresh babu on social media | अभिनेत्री ने लगाया 'भल्लालदेव' के भाई अभीराम पर सरकारी स्टूडियो में यौन शोषण करने का आरोप, जानें क्या है मामला?

अभिनेत्री ने लगाया 'भल्लालदेव' के भाई अभीराम पर सरकारी स्टूडियो में यौन शोषण करने का आरोप, जानें क्या है मामला?

तेलुगु एक्ट्रेस ने शनिवार को तेलुगु फिल्म चैम्बर ऑफ कॉमर्स में खूब हंगाना काटा और सरेआम कपड़े उतार दिए। एक्ट्रेस का आरोप है कि उसे काम करने का मौका नहीं दिया गया। उसका आरोप है कि प्रोड्यूसर्स और फिल्म चैंबर्स के सदस्य महिलाओं का यौन शोषण करते हैं। अब  सेमी न्यूड होकर प्रोटेस्ट करने वाली श्री रेड्डी  ने एक और खुलासा किया है। अब श्री रेड्डी ने सुरेश बाबू के बेटे और राणा दग्गुबती के भाई अभीराम दग्गुबती पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। जिसके बाद से श्री रेड्डी एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। 


 सरकारी स्टूडियो में यौन शोषण

श्री रेड्डी के एक नए बयान ने अब सुर्खियां बटोरी हैं। अभिनेत्री श्री रेड्डी ने राणा दग्गुबती के भाई अभीराम दग्गुबती पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। आरोप लगाते हुए अभिनेत्री ने कहा है कि अभीराम ने उनके साथ हैदराबाद के एक सरकारी स्टूडियो में यौन शोषण किया था। उनके इस खुलासे के बाद से सोशल मीडिया पर श्री रेड्डी का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो कहती नजर आ रही हैं कि सुरेश बाबू के छोटे बेटे ने मुझे धोखा दिया।

 उन्होंने कहा कि जहां मेरे साथ शोषण हुआ वो एक  सरकारी स्टूडियो है और वहां पर टैलेंटेड लोगों का समर्थन किया जाता है। ऐसे में उन्हें उसका सही तरीके से प्रयोग करना चाहिए, लेकिन सुरेश बाबू का छोटा बेटा अभीराम मुझे उस स्टूडियो में लेकर गया और मेरा यौन उत्पीड़न किया।


 इंटरव्यू में किया खुलासा

हाल ही में श्री रेड्डी ने एक तेलुगू चैनल को दिए गए इंटरव्यू इस बात का खुलासा किा है। उन्होंने कहा कि ये सुरेश बाबू का बेटा अभीराम है और मैंने उसके बारे कभी किसी को नहीं बताया है, अभीराम क्या आप शर्म महसूस नहीं करते हैं? इनसे स्टूडियो में मेरे साथ दुर्व्यवहार हुआ है। मेरे पास इसके प्राप्त सबूत भी हैं लेकिन मैंने कभी किसी नहीं दिए। अब मैं कुछ तस्वीरें पेश कर रही हूं।जिसमें अभीराम मुझे किस करते हुए नजर आ रहे हैं, अब आगे का काम दलित और महिला संगठन करेंगे। वह ही अब  मेरी मदद के लिए आगे आएंगे और मुझे न्याय दिलाएंगे।

Web Title: telugu film actress shri reddy blames molestation abhiram daggubati bro of rana daggubati suresh babu on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे