एक्ट्रेस का व्हाट्सएप हुआ हैक, वीडियो कॉल में अश्लील हरकत करता नजर आया व्यक्ति

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 4, 2019 01:31 PM2019-11-04T13:31:11+5:302019-11-04T13:31:11+5:30

हाल ही में एक टीवी एक्ट्रेस का व्हाट्सअप अकाउंट हैक हो गया है। जिसके बाद उसके अकाउंट से अश्लील वीडियो कॉल किए जा रहे थे

tejasswi prakash whatsapp account got hacked | एक्ट्रेस का व्हाट्सएप हुआ हैक, वीडियो कॉल में अश्लील हरकत करता नजर आया व्यक्ति

एक्ट्रेस का व्हाट्सएप हुआ हैक, वीडियो कॉल में अश्लील हरकत करता नजर आया व्यक्ति

Highlightsछोटे पर्दे की प्रसिद्ध एक्ट्रेस तेदस्वी प्रकाश का व्हाट्सएप अकाउंट हैक हो गया है। एक्ट्रेस कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं।

छोटे पर्दे की प्रसिद्ध एक्ट्रेस तेदस्वी प्रकाश का व्हाट्सएप अकाउंट हैक हो गया है। एक्ट्रेस कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना अकाउंट हैक को लेकर बात की है। स्पॉटबॉय डॉट कॉम को एक्ट्रेस ने इसको लेकर इंटरव्यू भी दिया है और पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया है।

एक्ट्रेस ने बताया है जिस किसी ने भी उनको फोन हैक किया था वह उनके दोस्तों से काफी प्यार से बात किया करता था। इसके बाद सभी को एक लिंक भी भेजा करता था, इसके बाद एक कोड भी वापस मांगा करता था। जो उस लिंग को क्लिक करने के बाद खुल रहा था।

सभी को लग रहा था कि मैसेज मैं भेज रही हूं। तो जैसे ही मेरे कॉन्टेक्ट्स में शामिल लोग वो कोड वापस करते तो आरोपी शख्स उन्हें वीडियो कॉल करता। वीडियो कॉल उठाने पर वह अश्लील हरकते भी करता था। मैं हाल ही में कलर्स टीवी लिए के लिए एक शो शूट कर रही थी।

शूटिंग के समय मुझे वीडियो कॉल आया । जैसे ही जवाब देने के लिए मैंने कॉल रिसीव किया वह व्यक्ति अश्लील हरकते करने लगा। मैं ये सब देखकर एक दम डर गई। एक्ट्रेस ने बताया कि करिश्मा तन्ना, तान्या शर्मा समेत कई एक्ट्रेस को उस व्यक्ति ने वीडियो कॉल किए हैं। अब एक्ट्रेस ने इस बारे में शिकायत दर्ज की है।

Web Title: tejasswi prakash whatsapp account got hacked

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे