शाहरुख की 'पठान' के साथ ही आएगा सलमान की अगली फिल्म का टीजर! 'किसी का भाई, किसी की जान' को लेकर आई बड़ी अपडेट

By शिवेंद्र राय | Published: January 23, 2023 03:28 PM2023-01-23T15:28:11+5:302023-01-23T15:30:27+5:30

'पठान' में सलमान खान का भी कैमियो रोल है और उनकी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' भी यशराज बैनर की ही है। 'पठान' से शाहरुख खान पर चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।

teaser of Salman next film will come along with Shahrukh Pathan Big update about Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की 'पठान' के साथ ही आएगा सलमान की अगली फिल्म का टीजर! 'किसी का भाई, किसी की जान' को लेकर आई बड़ी अपडेट

शाहरुख की 'पठान' के साथ आ सकता है सलमान की अगली फिल्म का टीजर

Highlights 'किसी का भाई, किसी की जान' का टीजर भी 25 जनवरी को ही सिनामेघरों में आएगासलमान खान ने ट्वीट करके दी जानकारीपठान के साथ ही आ सकता है सलमान की फिल्म का टीजर

नई दिल्ली: शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को सिनामेघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग जोरों पर है। इसी बीच एक ऐसी खबर आई है जिसने सलमान खान के प्रशंसकों को भी खुश होने का मौका दे दिया है। दरअसल सलमान खान ने एक ट्वीट करके कहा है कि उनकी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान'  का टीजर भी 25 जनवरी को ही सिनामेघरों में आएगा। 

हालांकि सलमान ने ये नहीं साफ किया कि  'किसी का भाई, किसी की जान' का टीजर 'पठान' के साथ ही आएगा लेकिन माना जा रहा है कि ऐसा ही होगा। 'पठान' में सलमान खान का भी कैमियो रोल है और दोनों फिल्में यशराज बैनर की ही हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक  'किसी का भाई, किसी की जान' का टीजर अभी सिर्फ थिएटर्स में दिखाया जाएगा। इसे यूट्यूब पर बाद में रिलीज किया जाएगा।


'पठान' ने तोड़े रिकॉर्ड

 'पठान'  से  शाहरुख खान पर चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। ऐसे शाहरुख के फैन फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अपनी रिलीज से पहले ही 'पठान' रिकॉर्ड्स तोड़ रही है और भारत के साथ-साथ विदेशों में भी फिल्म एडवांस बुकिंग से तगड़ी कमाई कर रही है। 25 जनवरी को रिलीज हो रही इस फिल्‍म के रविवार रात तक पहले दिन के लिए 6 लाख 63 हजार 150 टिकटों की बुकिंग हो चुकी थी।

'पठान' के 6 लाख 45 हजार से अध‍िक टिकट्स हिंदी वर्जन के बिके हैं। 'पठान' का जलवा दक्षिण भारत में भी दिखाई दे रहा है। फिल्म के तेलुगू वर्जन के 2 लाख 43 हजार से अध‍िक टिकटों की बिक्री हो चुकी है। रिलीज से पहले ही 'पठान' ने एडवांस बुकिंग से ओपनिंग डे के लिए 20.36 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। कई सिनेमाघरों में 'पठान' पहले दिन के शो पूरी तरह बुक हो चुके हैं और उम्मीद जताई जा रही है कि लंबे समय बाद बॉलीवुड को कोई ब्लॉकबस्टर फिल्म मिलने वाली है।

Web Title: teaser of Salman next film will come along with Shahrukh Pathan Big update about Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे