जायरा वसीम पर बोलीं राइटर तसलीमा, कहा- बुर्के में छिपा दिया जाता है मुस्लिम टैलेंट, पढ़ें सोशल मीडिया के रिएक्शन्स

By मेघना वर्मा | Published: June 30, 2019 03:22 PM2019-06-30T15:22:30+5:302019-06-30T15:22:30+5:30

जायरा वसीम ने साल 2016 में आई आमिर खान की फिल्म दंगल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद आई उनकी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार को भी लोगों ने काफी पसंद किया। जल्द ही जायरा फिल्म द स्काई इज पिंक में दिखाई देंगी।

taslima nasreen and social media reactions on zaira wasim quitting films | जायरा वसीम पर बोलीं राइटर तसलीमा, कहा- बुर्के में छिपा दिया जाता है मुस्लिम टैलेंट, पढ़ें सोशल मीडिया के रिएक्शन्स

जायरा वसीम पर बोलीं राइटर तसलीमा, कहा- बुर्के में छिपा दिया जाता है मुस्लिम टैलेंट, पढ़ें सोशल मीडिया के रिएक्शन्स

दंगल गर्ल जायरा वसीम के एक्टिंग से संन्यास लेने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। जायरा वसीम के इस पोस्ट करके बताया कि वो एक्टिंग की वजह से अपने धर्म से दूर हो रही हैं। इसीलिए उन्होंने अपनी एक्टिंग को छोड़ने का निर्णय लिया है। एक्टिंग से सन्यास लेने की खबर के बाद लगतार लोग सोशल मीडिया पर अपने विचार रख रहे हैं। 

जहां कुछ लोग जायरा के इस विचार का समान्न कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो जायरा के इस फैसले से खुश नहीं हैं। ऐसे में राइटर और फेमिनिस्ट तसलिमा नसीन ने ट्वीट करके विवादित बयान दे दिया है। तसलीमा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस जायरा वसीम ने एक्टिंग को क्वीट कर दिया है क्योंकि अपने करियर की वजह से वो अल्लाह से दूर जा रही थी। ये बेहद मूर्खता वाला निर्णय है। मुस्लिम क्म्यूनिटी में ऐसे ही जबरजस्ती करके लोगों के टैलेंट को बर्के के अंधेरे में छिपा दिया जाता है।'

वहीं जायरा के इस फैसले पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया। उमर ने लिखा, 'हम कौन होते हैं उससे सवाल करने वाले। ये उसकी जिंदगी है जिसे वह खुश रख सकती है।' वहीं ट्विटर पर जायरा के फैंस ने लागातार ट्वीट करके अपने रिएक्शन्स दिए हैं। 



 

दरअसर रिसेंटली जायरा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। जिसमें उन्होंने अपने दिल की बातें लिखी हैं। जायरा ने फेसबुक पर पोस्ट किया और लिखा कि पांच साल पहले उन्होंने फिल्मों में आने का जो निर्णय लिया था उससे उनकी पूरी जिंदगी बदल गई थी। जायरा के पोस्ट से उनका दर्द साफ झलक रहा है। जायरा ने अपने इस पोस्ट में बताया कि फिल्मों की वजह से वो अपने धर्म से दूर होती जा रही है। पांच सालों से वो अपनी आत्मा से लड़ रही हैं।  




जायरा ने लिखा कि जैसे ही मैंने अपना कदम बॉलीवुड में रखा मेरी पॉपुलैरिटी बढ़ गई। मैं पब्लिक अटेंशन में आ गई। मैं लोगों के लिए रोल मॉडल बन गई। मगर मैंने अपने लिए कभी ऐसा नहीं सोचा था। अपनी सफलता और असफलता के बाद भी मैंने खुद को एक्प्लोर किया है।



 



 



 


जायरा ने अपने लम्बे-चौड़े पोस्ट में अपने धर्म और अपने अल्लाह को बार-बार याद किया है। जायरा ने कहा कि वो बार-बार अपने ईमान को ये बताने की कोशिश कर रही हैं। जायरा ने अपने पोस्ट में यह भी बताया कि वो अपनी छोटी से जिंदगी में इतनी लंबी लड़ाई नहीं लड़ पा रही हैं और वो बहुत सोच समझकर बॉलीवुड को अलविदा कहने का फैसला ले रही हैं।

बता दें जायरा वसीम ने साल 2016 में आई आमिर खान की फिल्म दंगल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद आई उनकी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार को भी लोगों ने काफी पसंद किया। जल्द ही जायरा फिल्म द स्काई इज पिंक में दिखाई देंगी। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर होंगे। मार्च में इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी हैं। 

Web Title: taslima nasreen and social media reactions on zaira wasim quitting films

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे