'मरजावां' और 'वॉर' के क्लैश पर बोलीं तारा सुतारिया, कहा- नर्वस नहीं उत्साहित हूं

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 19, 2019 07:28 PM2019-07-19T19:28:15+5:302019-07-19T19:28:15+5:30

टाइगर श्रॉफ की अगामी फिल्म 'वॉर' और तारा सुतारिया की फिल्म 'मरजावां' एक ही दिन सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है। तारा सुतारिया ने फिल्म के इस क्लैश पर अपनी बात रखीं।

tara sutaria says that she is More excited than nervous on marjava and war clash | 'मरजावां' और 'वॉर' के क्लैश पर बोलीं तारा सुतारिया, कहा- नर्वस नहीं उत्साहित हूं

'मरजावां' और 'वॉर' के क्लैश पर बोलीं तारा सुतारिया, कहा- नर्वस नहीं उत्साहित हूं

Highlightsतारा सुतारिया ने जल्द ही फिल्म मरजावां में दिखाई देने वाली हैं। टाइगर की अगामी फिल्म 'वॉर' और 'मरजावां' 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी ।

एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने साल 2019 की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। वो एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। तारा सुतारिया की अपकमिंग फिल्म मरजावां और उनके को स्टार रह चुके टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर एक ही दिन रिलीज हो रही है। हाल ही में तारा ने फिल्म के क्लैश को लेकर अपना रिएक्शन दिया है । 

टाइगर श्रॉफ की अगामी फिल्म 'वॉर' और तारा सुतारिया की फिल्म 'मरजावां' फिल्म 2 अक्टूबर 2019 को बॉक्स ऑफिस पर साथ में टकराने के लिए तैयार है। वहीं तारा सुतारिया ने फिल्म की तारीख को ध्यान में रखते हुए मीडिया को क्लियर किया, 'मुझे नहीं लगता है कि यह किसी तरह का क्लैश है। मेरे मन में टाइगर के लिए प्यार और सम्मान है।'

तारा सुतारिया ने यह भी बताया कि हम फिल्म रिलीज को लेकर काफी इक्साइटेड हैं। तारा सुतारिया का यह भी कहना है कि दोनो फिल्म बहुत अलग है इनकी तुलना नहीं की जा सकती है।


 
बता दें कि तारा सुतारिया ने फिल्म 'वॉर' का टीजर देखा है और वो उन्हें काफी पसंद भी आया है । यह बात उन्होंने खुद बयान में बताया है। फिल्म 'वॉर' की बात करें तो टाइगर श्रॉफ के साथ एक्टर ऋतिक रोशन नजर आने वाले हैं। फिल्म 'वॉर' में फैंस को एक्शन भरपूर देखने को मिलेगा । 

दूसरी तरफ तारा सुतारिया फिल्म 'मरजावां' में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के सथ बड़े पर्दे पर एक्टिंग करते नजर आने वाली हैं। फिल्म 'मरजावां' में भी फैंस को एक्शन ड्रामा देखने को मिलेगा। फिल्म का निर्देशन मिलाप मिलन जावेरी ने किया है फिलहाल टीजर अभी रिलीज नहीं किया गया हैं ।

Web Title: tara sutaria says that she is More excited than nervous on marjava and war clash

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे