तमिल अभिनेता मोहन का 60 साल की उम्र में निधन, मदुरै की सड़कों पर मिला शव

By मनाली रस्तोगी | Published: August 5, 2023 09:00 AM2023-08-05T09:00:38+5:302023-08-05T09:01:51+5:30

माना जाता है कि सलेम जिले के मेट्टूर के रहने वाले मोहन फिल्म उद्योग में मजबूती से पैर जमाने के लिए संघर्ष कर रहे थे। अपने गृहनगर से बाहर जाने के बाद अभिनेता अपनी वित्तीय स्थिति खराब होने के बाद मेन चैरियट रोड पर रहते थे।

Tamil actor Mohan dies aged 60, body found on the streets of Madurai | तमिल अभिनेता मोहन का 60 साल की उम्र में निधन, मदुरै की सड़कों पर मिला शव

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Highlightsलोकप्रिय तमिल अभिनेता मोहन का शुक्रवार को रहस्यमय परिस्थितियों में निधन हो गया।एक्टर का शव मदुरै के थिरुपरकुंड्रम मंदिर के पास एक सड़क पर मिला था।60 वर्षीय अभिनेता काम ढूंढने के लिए संघर्ष कर रहे थे और वित्तीय संकट से जूझ रहे थे।

मदुरै: कॉमेडी शैली में सहायक भूमिकाएं निभाने के लिए लोकप्रिय तमिल अभिनेता मोहन का शुक्रवार को रहस्यमय परिस्थितियों में निधन हो गया। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर का शव मदुरै के थिरुपरकुंड्रम मंदिर के पास एक सड़क पर मिला था। जी न्यूज ने सूत्रों के हवाले से बताया कि 60 वर्षीय अभिनेता काम ढूंढने के लिए संघर्ष कर रहे थे और वित्तीय संकट से जूझ रहे थे। 

माना जाता है कि सलेम जिले के मेट्टूर के रहने वाले मोहन फिल्म उद्योग में मजबूती से पैर जमाने के लिए संघर्ष कर रहे थे। अपने गृहनगर से बाहर जाने के बाद अभिनेता अपनी वित्तीय स्थिति खराब होने के बाद मेन चैरियट रोड पर रहते थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्थानीय लोगों ने 31 जुलाई को उनका शव सड़क पर देखा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कहा कि मोहन के शव को पोस्टमार्टम के लिए मदुरै सरकारी अस्पताल भेजा गया है।

पोस्टमार्टम के बाद अभिनेता का शव अंतिम संस्कार के लिए उनके परिवार के सदस्यों को सौंप दिया जाएगा। मोहन की सबसे लोकप्रिय भूमिका 1989 में कमल हासन अभिनीत फिल्म 'अपूर्व सगोधरार्गल' में थी। फिल्म में उन्होंने साउथ सुपरस्टार के दोस्त का किरदार निभाया था। उन्होंने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित एक और फिल्म 'नान कदवुल' में भी अभिनय किया, जिसमें आर्य और पूजा भी थीं।

Web Title: Tamil actor Mohan dies aged 60, body found on the streets of Madurai

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे