कैंसर ट्रीटमेंट के बाद ताहिरा ने शेयर की शेव हेड फोटोज, दीपिका, ऋतिक सभी कर रहे हैं तारीफ

By मेघना वर्मा | Published: January 17, 2019 03:47 PM2019-01-17T15:47:43+5:302019-01-17T15:47:43+5:30

जल्द ही ताहिरा बॉलीवुड में अपना डायरेक्शन डेब्यू करने जा रही हैं। बताया ये भी जा रहा है कि उनकी ये फिल्म माधुरी दीक्षित के साथ होगी। 

tahira kashyap shaves head after cancer treatment and share her photos | कैंसर ट्रीटमेंट के बाद ताहिरा ने शेयर की शेव हेड फोटोज, दीपिका, ऋतिक सभी कर रहे हैं तारीफ

कैंसर ट्रीटमेंट के बाद ताहिरा ने शेयर की शेव हेड फोटोज, दीपिका, ऋतिक सभी कर रहे हैं तारीफ

आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप ने अपने सोशल मीडिया आकाउंट पर  शेव हेड के साथ तस्वीर शेयर की है। जिसकी तारीफ बॉलीवुड  के सभी सुपर स्टार्स करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कुछ महीनों से ताहिरा स्टेज वन ब्रेस्ट कैंसर के ट्रीटमेंट ले रही थीं। इसी के चलते उन्होंने अपने हेयर शेव करवा लिए थे। अभी हाल ही में ताहिरा ने अपना फाइनल ट्रीटमेंट लिया है। 

इसी के बाद ताहिरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने शेव हेयर के साथ फोटो डाली है। फोटो शेयर करने के बाद से ही लगातार उनकी फोटोज पर स्टार्स के कमेंट्स आ रहे हैं। कोई उन्हें ब्यूटीफुल बोल रहा है तो कोई हॉट। दीपिका पादुकोण, ट्वींकल खन्ना, करण जौहर, रितिक रोशन इन सभी ने ताहिरा को अप्रीशिएट किया है। 

ट्वींकल खन्ना ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि यू लुक सुपरकूल। 



 

करण जौहर ने ताहिरा को साहसी और खूबसूरत बताया। 



 

दीपिका पादुकोण ने ताहिरा की फोटो को रिट्वीट किया। 



 

ऋतिक रोशन ने भी ताहिरा की तस्वीर को अमेजिंग बताते हुए रिट्वीट किया। 



 



 

आपको बता दें जल्द ही ताहिरा बॉलीवुड में अपना डायरेक्शन डेब्यू करने जा रही हैं। बताया ये भी जा रहा है कि उनकी ये फिल्म माधुरी दीक्षित के साथ होगी। 

वहीं 2018 आयुष्मान खुराना के लिए बेहतरीन रहा। बड़े पर्दे पर आई उनकी फिल्म बधाई हो और अंधाधुध ने लोगों को दिल जीत लिया। फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी जबरदस्त रहा। 2019 में आयुष्मान नई फिल्म ड्रीम गर्ल में दिखाई देंगे जिसे राज सिंधिया डायरेक्ट कर रहे हैं। 

English summary :
Ayushman Khurana's Wife Tahira Kashyap has shared a picture with Shave Head on his social media account.


Web Title: tahira kashyap shaves head after cancer treatment and share her photos

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे