सुषमा स्वराज की बायोपिक करना चाहती हैं ये एक्ट्रेस, कहा- बस इस काम के अलावा सब कुछ करने को हूं तैयार

By मेघना वर्मा | Published: August 8, 2019 12:50 PM2019-08-08T12:50:59+5:302019-08-08T12:50:59+5:30

सुषमा स्वराज के निधन के बाद पूरा देश उनको याद कर रहा है। पक्ष हो या विपक्ष, नेता हौ या अभिनेता, खिलाड़ी हो या आम पब्लिक सभी उनकी यादें साझा कर रहे हैं।

Taapsee Pannu wants to do Sushma Swaraj biopic | सुषमा स्वराज की बायोपिक करना चाहती हैं ये एक्ट्रेस, कहा- बस इस काम के अलावा सब कुछ करने को हूं तैयार

सुषमा स्वराज की बायोपिक करना चाहती हैं ये एक्ट्रेस, कहा- बस इस काम के अलावा सब कुछ करने को हूं तैयार

Highlightsतापसी पन्नू जल्द ही फिल्म मिशन मंगल में दिखाई देने वाली हैं।अनुराग कश्यप की फिल्म सांड की आंख में भी दिखाई देंगी।

बीजेपी की दिग्गज नेता सुषमा स्वराज के निधन के बाद पूरा देश उनको याद कर रहा है। पक्ष हो या विपक्ष, नेता हौ या अभिनेता, खिलाड़ी हो या आम पब्लिक सभी उनकी यादें साझा कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड में अब सुषमा स्वराज पर बायोपिक बनाने के लिए होड़ मच रही है। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अब सुषमा स्वराज की बायोपिक में काम करना चाहती हैं। 

जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल में दिखने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपनी दिल की बात कही है। टीवी टुडे की रिपोर्ट की मानें तो तापसी ने बताया है कि वह सुषमा स्वराज की बायोपिक में काम करना चाहती हैं। कुछ दिनों पहले नवभारत टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में तापसी ने कहा था, 'पर्दे पर सुषमा जी को अगर जीने का मौका मिलेगा तो कभी नहीं छोडूंगी।'

तापसी ने आगे कहा था, 'इतनी महान और बेहतरीन नेता की बायोपिक कौन नहीं करना चाहेगा।' तापसी पन्नू ने सुषमा स्वराज के निधन के बाद शोक व्यक्त किया था। तापसी अक्सर ही अपने ट्वीट के लिए जानी जाती हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तापसी पन्नू इंडिया की पहली फीमेल हॉर्स जॉकी रूपा सिंह के किरदार में बड़ी स्क्रीन पर दिखाई  देंगी। 

रिसेंटली अपने एक इंटरव्यू में तापसी ने अक्षय कुमार की जमकर तारीफ की है। सिर्फ यही नहीं उन्होंने कहा कि गंजी होने के अलावा मैं स्क्रीन पर कुछ भी कर सकती हूं। तापसी जल्द ही अनुराग कश्यप के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म सांड की आंख में भी नजर आने वाली हैं।

नाम शबाना के डायरेक्टर शिवम नायर ने एक वेबसाइट को बताया कि तापसी पन्नू को इस रोल के लिए अप्रोच किया गया है। मगर फिलहाल अभी फिल्म की स्क्रीप्टिंग पर काम किया जा रहा है। मगर अभी इस फिल्म की स्क्रीप्ट पर काम चल रहा है। इस फिल्म में पहली हॉर्स जॉकी रूपा सिंह की जिंदगी को बताया जाएगा। 

Web Title: Taapsee Pannu wants to do Sushma Swaraj biopic

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे