न्यू ईयर की फोटो डालना तापसी को पड़ा महंगा, पुरानी बात याद दिलाकर किया गया ट्रोल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 3, 2018 04:12 PM2018-01-03T16:12:14+5:302018-01-03T16:26:08+5:30

तापसी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे अपनी एक दोस्त के साथ थी।

taapsee pannu trolled on social media for fire crackers on new year | न्यू ईयर की फोटो डालना तापसी को पड़ा महंगा, पुरानी बात याद दिलाकर किया गया ट्रोल

taapsee pannu

तापसी पन्नू को नए साल पर फोटो डालना मंहगा पड़ गया है। सोशल मीडिया   पर फोटो डालने के कारण वह ट्रोल हो गई हैं। तापसी ने सोशल मीडिया  पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे अपनी एक दोस्त के साथ थी। इस फोटो में उनके पीछे आतिशबाजी होती दिख रही थी। 

 इस फोटो आधार बनाकर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। तापसी को वह वक्त याद दिलाया गया, जब उन्होंने दिवाली पर पटाखे न चलाने की अपील की थी। एक यूजर ने कहा है कि तापसी डबल स्टैंडर्ड अपना रही हैं। दिवाली पर उन्होंने पटाखे चलाने से रोका था और न्यू ईयर पर चला रही हैं।


दिवाली पर पटाखे ना चलाने को कहा था

 दिवाली के मौके पर पर्यावरण की चिंता करते हुए कुछ सेलेब्रिटीज ने आतिशबाजी न करने की अपील की थी। इनमें तापसी भी शामिल थीं। यह पहली बार नहीं है, जब तापसी ट्रोल हुई हैं, वे पहले भी ट्रोलिंग का शिकार हुई। 

Web Title: taapsee pannu trolled on social media for fire crackers on new year

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे