एक 'थप्‍पड़' बर्दाश्‍त नहीं करने वाली तापसी पन्‍नू को इस एक्‍टर ने मारे हैं 7 चांटे, एक्ट्रेस ने खोला राज

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 8, 2020 09:31 AM2020-02-08T09:31:47+5:302020-02-08T09:31:47+5:30

तापसी पन्नू ने सोचा भी नहीं था कि कभी उन्हें अपने ही को-स्टार से 7 थप्पड़ खाने पड़ेंगे। फिल्म 'थप्पड़' के शूट के दौरान हुए उस किस्से के बारे में ऐक्ट्रेस ने हाल ही में बताया। उन्होंने रिवील किया कि कैसे उनके गले और कान पर भी थप्पड़ पड़े।

taapsee pannu reveals she was slapped 7 times | एक 'थप्‍पड़' बर्दाश्‍त नहीं करने वाली तापसी पन्‍नू को इस एक्‍टर ने मारे हैं 7 चांटे, एक्ट्रेस ने खोला राज

एक 'थप्‍पड़' बर्दाश्‍त नहीं करने वाली तापसी पन्‍नू को इस एक्‍टर ने मारे हैं 7 चांटे, एक्ट्रेस ने खोला राज

Highlightsतापसी पन्नू की 'थप्पड़' की गूंज पिछले कुछ दिनों से बी-टाउन में सुनाई दे रही है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था.

तापसी पन्नू की 'थप्पड़' की गूंज पिछले कुछ दिनों से बी-टाउन में सुनाई दे रही है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. तब से इस फिल्म की जरा ज्यादा ही चर्चा हो रही है. 'थप्पड़' के ट्रेलर में एक डायलॉग है, ''सिर्फ एक थप्पड़, पर नहीं मार सकता ना.''

घरेलू हिंसा पर आधारित इस फिल्म में तापसी का किरदार यानी अमृता एक थप्पड़ खाने पर पति से तलाक लेने का फैसला कर लेती है. लेकिन पता है इस एक थप्पड़ की शूटिंग के लिए तापसी को रियल में कितने थप्पड़ खाने पड़े? कुल सात! जी हां, तापसी ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म में उनके ऑनस्क्रीन पति बने एक्टर पवेल गुलाटी ने उन्हें 7 थप्पड़ मारे थे. तापसी के मुताबिक पवेल इतना ज्यादा डरे हुए थे कि उन्हें थप्पड़ मारने के लिए हिम्मत जुटाने में ही उन्हें दो दिन लग गए.

तापसी ने कहा कि परफेक्ट शॉट के लिए उन्हें बार-बार थप्पड़ पड़ रहे थे. फिल्म में भले ही यह एक ही हो, लेकिन शूट के दौरान उन्हें 7 रीटेक देने पड़े, जिसकी वजह से उन्हें थप्पड़ भी 7 खाने पड़े. तापसी ने आगे कहा कि उन्होंने अपने अब तक के करियर में इतने रीटेक कभी नहीं दिए.

बकौल तापसी, फिल्म के चीफ ने कहा था कि थप्पड़ एकदम सही जगह लगना चाहिए ताकि जब दर्शक स्क्रीन पर देखें तो उन्हें कुछ इम्पेक्टफुल लगे. इस सीन के शूट के दौरान पवेल कभी गर्दन पर चांटा मार रहे थे तो कभी कान पर. ऐसे में तापसी ने पवेल से कहा कि वह कुछ न सोचें और एक जोरदार तमाचा जड़ दें.

अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तापसी के अलावा पवेल गुलाटी, रत्ना पाठक शाह, तन्वी आजमी, दीया मिर्जा और कुमुद मिश्रा मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 28 फरवरी को रिलीज हो रही है. तापसी इस फिल्म के अमृता के किरदार को अपने करियर का सबसे चैलेंजिंग रोल मानती हैं.

Web Title: taapsee pannu reveals she was slapped 7 times

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे