तापसी पन्नू ने अपने नाम को लेकर किया खुलासा, बताया क्या है असली नेम

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 24, 2019 12:58 PM2019-06-24T12:58:26+5:302019-06-24T13:22:27+5:30

एक्ट्रेस तापसी तन्नू एक इंटरव्यू में बताया है कि किस तरह से एक्ट्रेस ने अपने नाम में कुछ शब्द बदले हैं।

Taapsee Pannu: Lesser known facts about the actress | तापसी पन्नू ने अपने नाम को लेकर किया खुलासा, बताया क्या है असली नेम

तापसी पन्नू ने अपने नाम को लेकर किया खुलासा, बताया क्या है असली नेम

Highlightsइस पर एक्ट्रेस ने बताया है कि ये उनकी स्कूल टीचर के कारण से बदला है। उन्होंने अपने नाम को Tapasee से taapsee किया है।

बॉलीवुड से लेकर साउथ इंड्रस्टी में अपनी एक्टिंग का लोहा मजवाने वाली एक्ट्रेस तापसी तन्नू ने हाल ही में अपने नाम को लेकर एक अनोखा खुलासा किया है।  एक्ट्रेस तापसी तन्नू  एक इंटरव्यू में बताया है कि किस तरह से एक्ट्रेस ने अपने नाम में कुछ शब्द बदले हैं।

तापसी  अपने नाम की स्पैलिंग tapasee लिखती हैं वैसे उनके इस नाम मैं  दो बार aa आता है लेकिन वह अपने नाम में दो बार ee का प्रयोग करती हैं। जो खुद में कुछ यूनिक हैं।

इस पर एक्ट्रेस ने बताया है कि ये उनकी स्कूल टीचर के कारण से बदला है। बेबी में अपने एक्टिंग से लोगों का दिल जीत ने वाली तापसी  यह बताया की  उनका नाम बड़ा कंन्फ्यूज करना वाला रहता।

उन्होंने अपने नाम को Tapasee से taapsee  किया है। इससे पहले  आयुष्मान भी इस तरह से शब्दों को लेकर अपने नाम को बदल चुके हैं। बॉलीवुड में और भी कई तापसी ने ये भी बताया कि नाम बदलने से स्कूल में उनको रोल नंबर भी बदल गया था।

आपको बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई तापसी की फिल्म गेम औवर फैंस को पसंद आ रही है। जल्द ही वह आगामी फिल्म सांड की आंख में नज़र आने वाली हैं उनके साथ भूमि पेडनेकर नज़र आने वाली हैं जो की 14 जून को बड़े पर्दे पर नजर आएगी।

Web Title: Taapsee Pannu: Lesser known facts about the actress

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे