लॉकडाउन में तापसी पन्नू का एसी हुआ खराब, तो यूजर्स ने क्लास लगाकर कहा-हजारों प्रवासी श्रमिकों पर संकट है और इन्हें...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 18, 2020 08:59 AM2020-05-18T08:59:26+5:302020-05-18T09:07:05+5:30

कोरोना वायरस महामारी कई लोगों के लिए कठिन समय लेकर आई है। खासकर समाज के आर्थिक रूप से कमजोर लोगों के लिए, जो बेरोजगार हो गए हैं।

taapsee pannu is getting brutally trolled for her ac | लॉकडाउन में तापसी पन्नू का एसी हुआ खराब, तो यूजर्स ने क्लास लगाकर कहा-हजारों प्रवासी श्रमिकों पर संकट है और इन्हें...

लॉकडाउन में तापसी पन्नू का एसी हुआ खराब (फाइल फोटो)

Highlightsतापसी पन्नू बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैंतापसी ने अपने अब तक के करियर में तरह तरह की फिल्मों में काम किया है

तापसी पन्नू बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं। तापसी ने अपने अब तक के करियर में तरह तरह की फिल्मों में काम किया है। वहीं  तापसी हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर भी खुलकर राय रखती नजर आती हैं।ताससी पन्नू के घर का एसी बिगड़ गया हैं। इसके चलते वह संघर्ष कर रही है।

तापसी को एसी खराब के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है। कोरोना वायरस महामारी कई लोगों के लिए कठिन समय लेकर आई है। खासकर समाज के आर्थिक रूप से कमजोर लोगों के लिए, जो बेरोजगार हो गए हैं। देखने को मिल रहा है कि प्रवासी श्रमिक प्रतिदिन अपने गांव तक पहुंचने के लिए बढ़ती गर्मी में भी चल रहे हैं।। इसके बाद तापसी पन्नू को लगता हैं कि मात्र एसी बिगड़ जाने से उनका संघर्ष बड़ा हो जाता हैं।

सोशल मीडिया पोस्ट में उन्होंने कहा कि 'संघर्ष असली है।' तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर क बताया है कि उनका एसी काम नहीं कर रहा है और उन्हें घर पर इसे ठीक करने के लिए एक मैकेनिक को बुलाने की अनुमति नहीं मिली है। हालांकि वह इसे अस्थायी रूप से ठीक करने में सफल रही। वीडियो में हम कपड़े के टुकड़े को एसी में नीचे बाल्टी के साथ बांधे हुए देख सकते हैं, जिससे पानी रिस रहा है।

इसके बाद तापसी को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लोगों  ने  लिखा है कि यहां हजारों प्रवासी श्रमिकों पर संकट हैं और इन्हें अपने एसी की पड़ी हैं।

वहीं सोशल मीडिया पोस्ट में उन्होंने कहा कि 'संघर्ष असली है।' तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर क बताया है कि उनका एसी काम नहीं कर रहा है और उन्हें घर पर इसे ठीक करने के लिए एक मैकेनिक को बुलाने की अनुमति नहीं मिली है।

वीडियो में हम कपड़े के टुकड़े को एसी में नीचे बाल्टी के साथ बांधे हुए देख सकते हैं, जिससे पानी रिस रहा है। इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा हैं। नेटिज़ेंस ने ट्रोल करते हुए कहा कि यहां हजारों प्रवासी श्रमिकों पर संकट हैं और इन्हें अपने एसी की पड़ी हैं।

एक यूजर ने लिखा, 'स्ट्रगल शब्द का मजाक बना दिया है।' एक अन्य ने लिखा है, 'गंभीरता से! खड़ी धूप में मीलों पैदल चलने वाले मजदूरों के बारे में सोचे तो यह घृणित लगता है।

किसको कर रही डेट

 पिंकविलासे इंटरव्यू में तापसी ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बातचीत की है। तापसी पन्नू ने कंफर्म किया कि वो बैडमिंटन प्लेयर मेथियस बो को डेट कर रही हैं। उन्होंने कहा, 'मैं यह किसी से छिपाना नहीं चाहती। मैं किसी को डेट कर रही हूं और इस बात को अपनाने में मुझे गर्व महसूस हो रहा है। लेकिन हां, मैं सिर्फ इसके बारे में इसलिए बात नहीं करना चाहती हूं कि मैं सुर्खियों में आ जाऊंगी।'

तापसी आगे कहती हैं, 'मेरी जिंदगी में कोई है, जिसके बारे में मेरे परिवार को भी पता है। मेरे लिए यह बहुत जरूरी है कि मेरी पेरेंट्स उस शख्स को पसंद करें जिसके साथ मैं (रिलेशनशिप में) हूं, नहीं तो फिर वो रिश्ता मेरे लिए काम नहीं कर पाएगा।' वहीं तापसी के परिवार वाले भी अपनी बेटी के फैसले से खुश हैं और उसका सपोर्ट कर रहे हैं। 

Web Title: taapsee pannu is getting brutally trolled for her ac

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे