न्यूली ब्राइड तापसी पन्नू ने गुपचुप शादी पर तोड़ी चुप्पी, बताई एक भी फोटो न शेयर करने की वजह

By अंजली चौहान | Published: April 10, 2024 11:03 AM2024-04-10T11:03:26+5:302024-04-10T11:04:38+5:30

Taapsee Pannu Wedding: एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने पहली बार अपनी और मैथियास बो की शादी के बारे में बात की और बताया कि उन्होंने इसे निजी मामला क्यों रखा।

Taapsee Pannu breaks silence on private marriage reveals she marry Mathias Boe | न्यूली ब्राइड तापसी पन्नू ने गुपचुप शादी पर तोड़ी चुप्पी, बताई एक भी फोटो न शेयर करने की वजह

न्यूली ब्राइड तापसी पन्नू ने गुपचुप शादी पर तोड़ी चुप्पी, बताई एक भी फोटो न शेयर करने की वजह

Taapsee Pannu Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ सीक्रेट मैरिज पर पहली बार अपने विचार साझा किए हैं। तापसी पन्नू की शादी की वीडियो और तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर लीक हुई थी लेकिन एक्ट्रेस ने एक भी बार इस पर कुछ नहीं कहा था। उदयपुर शादी के बारे में इतनी चर्चा और अटकलों के बीच, अभिनेता ने एचटी सिटी से एक विशेष बातचीत में आधिकारिक तौर पर पुष्टि की कि वह शादी के पवित्र बंधन में बंध चुकी हैं।

एचटी के साथ बातचीत में तापसी ने बताया कि वह इसे पूरी तरह से निजी रखना चाहती थी। हालांकि, उनकी बहन और कई दोस्तों के सोशल मीडिया पोस्ट से फैन्स को यह सदेंश मिला कि एक्ट्रेस शादी कर रही हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी जल्द ही कोई आधिकारिक घोषणा करने या शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी करने की कोई योजना है। तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा, "मैं अभी निश्चित नहीं हूं कि मैं अपनी निजी जिंदगी और लोगों को ऐसा करने देना चाहती हूं या नहीं। यह मैं हूं जिसने इसके लिए साइन अप किया है, न कि मेरे साथी ने, न ही उन लोगों ने जो शादी में शामिल थे। मैं इस बारे में निश्चित नहीं हूं कि वहां होने पर मैं कैसा महसूस करती हूं इसलिए मैंने इसे अपने तक ही सीमित रखा है।"

हालाँकि, तापसी ने तुरंत यह स्पष्ट कर दिया कि उनका इरादा इस शादी को गुप्त रखने का नहीं था। वह आगे कहती हैं, "जो लोग वास्तव में मेरे करीब हैं, वे उत्सव का हिस्सा थे और हमेशा मेरे रिश्ते और मेरे इरादों के बारे में जानते थे कि मैं कब और कैसे शादी करना चाहती हूं।"

तापसी का कहना है कि वह अपनी शादी को सार्वजनिक मुद्दा नहीं बनाना चाहती थी। उन्होंने कहा कि ऐसा करने पर मैं इस बारे में चिंतित होना शुरू कर दूंगी कि इसे कैसे माना जाता है, बजाय इसके कि मैं वास्तव में जिस तरह से इसे करना चाहती हूं उसका आनंद उठाऊं। मैं इस बारे में सोचना शुरू कर दूंगी कि यह कैसा लगता है बाहर से जिसके बारे में मैं सोचना नहीं चाहती थी, खासकर इस एक चीज के लिए, क्योंकि उम्मीद है कि यह जीवन में एक बार होगा।

तापसी ने शादी की तस्वीरों को साझा करने के बारे में कहा, "मेरी किसी भी तरह की रिलीज की कोई योजना नहीं है। मुझे नहीं लगता कि मैं अभी इसे सामने लाने के लिए मानसिक रूप से तैयार हूं। मैं जानती थी कि जो लोग वहां थे, वे मेरे लिए वहां रहना चाहते थे और निर्णय लेने के लिए मौजूद नहीं थे, यही है मैं काफी निश्चिंत क्यों थी।''

तापसी कहती हैं, ''भविष्य में अगर मैं शादी के बारे में साझा करने में सहज हो जाऊं तो हम यह पता लगाएंगे कि मैं कैसे, क्या और कब कुछ रिलीज करना चाहती हूं।

Web Title: Taapsee Pannu breaks silence on private marriage reveals she marry Mathias Boe

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे