'सांड की आंख' के सेट से भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू ने शेयर की ये तस्वीर, दोनों के हाथ में लगे हैं गोबर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 6, 2019 07:48 PM2019-07-06T19:48:40+5:302019-07-06T19:48:40+5:30

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू फिल्म के सेट से अपने इंस्टाग्राम पर मजेदार फोटो शेयर की हैं । दोनों जल्द ही फिल्म सांड की आंख में दिखाई देने वाली हैं।

Taapsee Pannu and Bhumi Pednekar level is high what is the reason behind it | 'सांड की आंख' के सेट से भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू ने शेयर की ये तस्वीर, दोनों के हाथ में लगे हैं गोबर

'सांड की आंख' के सेट से भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू ने शेयर की ये तस्वीर, दोनों के हाथ में लगे हैं गोबर

Highlightsशार्प शूटर्स चंद्रो और प्रकाशी के ऊपर सांड की आंख फिल्म बनाई गई हैं।फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी जिसे अनुराग कश्यप प्रोड्यूस कर रहे हैं।

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सांड की आंख' 2019 की  मोस्ट अवेट फिल्मों में से एक है। जिसकी शूटिंग खत्म हो चुकी  हैं। भूमि और तापसी  ने शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट से अपने इंस्टाग्राम पर कई मजेदार फोटो शेयर की है।
फोटो में भूमि पेडनेकर  और तापसी पन्नू  एक दूसरे से हाय-फाय यानी ताली मारती नजर आ रही हैं । दोनों के हाथ गोबर से लिपटे हुए हैं। फोटो को देख के अनुमान लगाया जा सकता है की  भूमि पेडनेकर अपने किरदार को काफी इंज्वॉय कर रही हैं।
भूमि पेडनेकर गांव के जैसे कपडे़ पहने हुए हैं । साथ ही फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा कि इक्साइमेंट लेवल हाई वीकिन्ड ईज हियर। 

दुूसीरी तरफ तापसी पन्नू  ने भी एक  इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है जिसमें उन्होंने सिर पर दुपट्टा पकड़ा हैं। साथ में केप्शन लिखा ईंट वास नाट फ़न टू बी २० देन हैशटैग 'सांड की आंख' ।


फिल्म की बात करें तो ये फिल्म शार्प शूटर्स में से एक चंद्रो और  प्रकाशी के ऊपर बनाई गई है। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू इस फिल्म में लीड किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म मेकर्स अब  'सांड की आंख'  के प्रमोशन की तैयारी में  व्यस्त  हैं । फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी । तुषार हीरानंदानी  फिल्म'सांड की आंख का निर्देशन किया है। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर  और तापसी पन्नू की ये साथ में पहली फिल्म होगी।

Web Title: Taapsee Pannu and Bhumi Pednekar level is high what is the reason behind it

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे