साहिर लुधियानवी की बायोपिक में ऐश्वर्या राय नहीं तापसी बनेंगी अमृता, अभिषेक बच्चन के साथ एक बार फिर फरमाएंगी इश्क

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 27, 2019 08:25 AM2019-03-27T08:25:24+5:302019-03-27T08:25:54+5:30

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली लंबे समय से प्रसिद्ध गीतकार साहिर लुधियानवी और लेखिका अमृता प्रीतम की प्रेमकहानी को पर्दे पर उतारना चाहते हैं

taapsee pannu and abhishek bachchan for the lead roles for sahir ludhianvi biopic | साहिर लुधियानवी की बायोपिक में ऐश्वर्या राय नहीं तापसी बनेंगी अमृता, अभिषेक बच्चन के साथ एक बार फिर फरमाएंगी इश्क

साहिर लुधियानवी की बायोपिक में ऐश्वर्या राय नहीं तापसी बनेंगी अमृता, अभिषेक बच्चन के साथ एक बार फिर फरमाएंगी इश्क

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली लंबे समय से प्रसिद्ध गीतकार साहिर लुधियानवी और लेखिका अमृता प्रीतम की प्रेमकहानी को पर्दे पर उतारना चाहते हैं. उन्होंने इस फिल्म के लिए अभिषेक बच्चन को तो पहले से फाइनल कर रखा है, लेकिन मामला हीरोइन पर आकर अटक रहा था.

कभी प्रियंका चोपड़ा तो कभी ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम इस फिल्म के लिए आगे आया, लेकिन अंत में मेकर्स ने तापसी पन्नू को फाइनल कर लिया है. अब साहिर बने अभिषेक के साथ तापसी पन्नू अमृता बनकर इश्क फरमाती नजर आएंगी. साहिर लुधियानवी की बायोपिक बताई जा रही इस फिल्म की चर्चा पिछले पांच साल से हो रही है. पहले इस फिल्म को बॉम्बे टॉकीज की प्रोड्यूसर आशी दुआ बनाने वाली थीं. लेकिन कानूनी पचड़ों के चलते वह किनारे हो गई. आखिरकार साहिर और अमृता प्रीतम की प्रेम कहानी की कमान संजय लीला भंसाली ने संभाली.

उन्होंने इसका नाम 'गुस्ताखियां' रखा है. इस फिल्म के लिए पहले शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन के नाम की चर्चा थी. दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट तक के नाम भी सामने आए लेकिन फिर बात नहीं बनी. पिछले साल शाहरुख के बजाय अभिषेक बच्चन का नाम सामने आया. उनके अपोजिट प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किए जाने की भी चर्चाएं रहीं, लेकिन किसी वजह से पीसी ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया. इसके बाद सुनने में आ रहा था कि इस फिल्म में अभिषेक के अपोजिट ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आ सकती हैं.

मेकर्स ने उन्हें इस रोल के लिए एप्रोच किया है, लेकिन ऐश ने इसे ठुकरा दिया. आखिरकार भंसाली की तलाश तापसी पन्नू पर आकर रुक गई. अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू की जोड़ी फिल्म 'मनमर्जियां' में दर्शकों का दिल जीत चुकी है. तापसी ने हाल ही में अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'बदला' में भी काम किया है.

इससे पहले दोनों 'पिंक' में भी काम कर चुके हैं. बहरहाल, भंसाली ने अभिषेक और तापसी के नाम इस फिल्म के लिए फाइनल कर लिए हैं. फिल्म की शूटिंग इसी साल सर्दियों में शुरू होने जा रही है. अभिषेक और तापसी दोनों को फिल्म की कहानी काफी पसंद आई है और जल्द ही सारी फार्मेलिटीज पूरी कर दोनों इसकी तैयारी शुरू करने वाले हैं.

Web Title: taapsee pannu and abhishek bachchan for the lead roles for sahir ludhianvi biopic

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे