वीरे दी वेडिंग में मास्टरबेट सीन कर ऐसी फंसी स्वरा भास्कर, मां को देना पड़ा ये बयान 

By पल्लवी कुमारी | Published: June 7, 2018 01:46 AM2018-06-07T01:46:46+5:302018-06-07T01:46:46+5:30

'वीरे दी वेडिंग' के मास्टरबेट सीन को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

Swara Bhasker's mother's response to her masturbation scene veere di wedding | वीरे दी वेडिंग में मास्टरबेट सीन कर ऐसी फंसी स्वरा भास्कर, मां को देना पड़ा ये बयान 

वीरे दी वेडिंग में मास्टरबेट सीन कर ऐसी फंसी स्वरा भास्कर, मां को देना पड़ा ये बयान 

मुंबई, 7 जून: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाती हैं। स्वरा इन दिनों अपनी हालिया में रिलीज हुई फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के मास्टरबेट सीन को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। इस सीन को लेकर लोगों को आपत्ति है। जिसे लेकर स्वरा को  लगातार ट्रोल किया जा रहा है। जिस पर तमाम तरह के भद्दे कॉमेंट्स भी किए जा रहे हैं। यह विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया है कि स्वरा की मां ईरा भास्कर ने इस पर बयान दे दिया। 

ईरा भास्कर एक फिल्म इतिहासकार हैं। न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में ईरा भास्कर ने वीरे दी वेडिंग के स्वरा वाले मास्टरबेच सीन को लेकर तो कुछ नहीं कहा लेकिन फिल्मों में ऐसे फिल्माए गए सीन के बारे में जरूर कहा। उन्होंने कहा, मैं यहां सबसे पहले यह बताना चाहूंगी कि सेक्शुअलिटी इंडियन सिनेमा का विषय है ही नहीं, जिसे सीधे तौर पर फिल्मों में दिखाया जा सके। इतिहास पर नजर डालें तो हमारा सिनेमा इस वजह से यूनीक है और सबसे अलग है क्योंकि पिछले कई सालों में हमारे सिनेमा में काफी विकास हुआ है और कामुकता जैसी शैली पर भी हमारा नजरिया बेहद साफ और एक जैसा रहा है और वह शैली है गाना'  ईरा भास्कर ने यह जवाब फिल्मों में फीमेल सेक्शुअलिटी या प्लेजर को फिल्माने के सवाल पर दिया। 

वायरल हो गया स्वरा भास्कर का मास्टरबेट पर किया गया ट्वीट, जानें क्या है पूरा मामला?

ईरा भास्कर ने यह भी कहा,  फायर, 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' और अब 'वीरे दी वेडिंग' जैसे फिल्मों में आप वैसी महिलाओं को देखते हैं जो सेक्शुअली ऐक्टिव हैं। उनकी जो चाहत है उसपर उन्हें कोई पछतावा नहीं। वे जो हैं उसके लिए अपमानित हों, उन्हें यह भी स्वीकार नहीं। उनकी मर्जी और काम उनके लिए सबसे जरूरी हैं। ईरा ने यह भी कहा कि ऐसे हालात इसलिए सामने आए हैं कि क्योंकि अब महिलाएं अपने वास्तिवकता के साथ सामने आई है, जिसको समझने में लोगों को और वक्त लगेगा। 

इस फिल्म में स्वरा के साथ करीना कपूर, सोनम कपूर, शिखा तलसानिया और सुमित व्यास अहम रोल में हैं।  वीरे दी वेडिंग को बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन शुरुआत मिली है। बोल्ड कंटेंट से भरी इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद कर रहे हैं। तरण आदर्श के आकंड़ों के मुताबिक, 'वीरे दी वेडिंग' साल 2018 की पांचवीं सबसे ज्यादा वीकएंड पर कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: Swara Bhasker's mother's response to her masturbation scene veere di wedding

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे