वायरल हो गया स्वरा भास्कर का मास्टरबेट पर किया गया ट्वीट, जानें क्या है पूरा मामला?

By पल्लवी कुमारी | Published: June 5, 2018 07:22 AM2018-06-05T07:22:58+5:302018-06-05T07:22:58+5:30

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के एक मास्टरबेट सीन के लिए एक यूजर ने यह कहकर अभिनेत्री को ट्रोल किया कि वह अपनी दादी के साथ फिल्म देखने गया था लेकिन उसे शर्मिंदा होना पड़ा।

Swara Bhasker has been Trolled of Veere Di Wedding masturbation scene | वायरल हो गया स्वरा भास्कर का मास्टरबेट पर किया गया ट्वीट, जानें क्या है पूरा मामला?

वायरल हो गया स्वरा भास्कर का मास्टरबेट पर किया गया ट्वीट, जानें क्या है पूरा मामला?

मुंबई, 5 जून:  बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाती हैं। स्वरा इन दिनों अपनी हालिया में रिलीज हुई फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के एक सीन को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। असल में  इस फिल्म में स्वरा साक्षी नाम की बोल्ड व बिंदास लड़की के रोल में हैं। जिसका पति उसे तलाक दे देता है। 

फिल्म के कुछ सीन में स्वरा मास्टरबेट करती दिखीं हैं। इस सीन को लेकर लोगों को आपत्ति है। जिसे लेकर स्वरा को  लगातार ट्रोल किया जा रहा है। जिस पर तमाम तरह के भद्दे कॉमेंट्स भी किए जा रहे हैं। इस सीन के लिए एक यूजर ने यह कहकर अभिनेत्री को ट्रोल किया कि वह अपनी दादी के साथ फिल्म देखने गया था लेकिन उसे शर्मिंदा होना पड़ा। कुछ और यूर्जस ने भी इसी तरह के कमेंट किए। उसी में से एक यूजर ने यह लिखा, इतने सारे संस्कारी लोग अपनी दादी के साथ वीरे दी वेडिंग क्यों देख रहे हैं?


'वीरे दी वेडिंग' में स्वरा भास्कर के मास्टरबेशन वाले सीन पर बवाल, जानिए क्यों जरूरी है यह काम



स्वरा ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, लगता है कि पक्का कुछ आईटी सेल ने टिकट या ट्वीट्स स्पॉन्सर किए।'इसके बाद स्वरा ने एक जॉय नाम के एक यूजर ट्वीट को रीट्वीट किया और लिखा, जॉय तुम मेरे ट्विटर टाइमलाइन पर बहुत जॉय लेकर आते हो। मैं चाहती हूं कि पैसे लेकर ट्रोल करने वाले वाक्यों को फिर से व्यवस्थित करो और पोस्ट करने से पहले वर्तनी सही करा लो। ज्यादातर ट्विटर यूजर्स ने स्वरा को यह कहकर ट्रोल किया है कि पॉर्न फिल्मों में कोई ऐसे मास्टरबेट नहीं करता है। 



ऐसे में यहां सवाल यह उठता है कि क्या स्वरा का वह सीन सच में ट्रोल होने लायक था। ऐसा तो है नहीं कि इससे पहले किसी भारतीय फिल्म में अडल्ट कॉमेडी ना दिखाई गई हो।  'मस्तीजादे', 'क्या कूल है हम' और 'डेल्ही बेली' जैसी कई फिल्मों में ऐसे सीन दिखाए जा चुके हैं। तो क्या इस सीन को इस ट्रोल किया गया है कि यह स्वरा भास्कर पर फिल्माया गया है? इस सवाल के जवाब में सोनम कपूर ने कहा है कि लोगों के पास स्वरा को ट्रोल करने के अलावा कोई काम नहीं है। लोगों को बस स्वरा को ट्रोल करना होता है, तो वह करते हैं। फिल्म के सीन में ऐसा कुछ नहीं है, जो भारतीय फिल्मों में पहले ना दिखाया गया हो। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें

Web Title: Swara Bhasker has been Trolled of Veere Di Wedding masturbation scene

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे