swara bhaskar twitter reaction on rahul gandhi | राहुल गांधी के इस अंदाज से फिदा हुईं स्वरा भास्कर, इस अंदाज में की सोशल मीडिया पर तारीफ
राहुल गांधी के इस अंदाज से फिदा हुईं स्वरा भास्कर, इस अंदाज में की सोशल मीडिया पर तारीफ

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को चेन्नई में स्टेला मारिस कॉलेज की छात्राओं को संबोधित किया था। इस दौरान का उनका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।  राहुल गांधी के छात्राओं से बातचीत पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर फिदा हो गई हैं। 

स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा 'क्लिप के आखिरी में इस लड़की का रिएक्शन बहुत ही क्यूट है,  'मुझे मुश्किल सवाल पूछिए' इम्प्रेसिव ढंग से अंजाम दिया है राहुल गांधी।  स्वरा भास्कर ने इस ट्वीट के साथ उस वीडियो को पोस्ट किया है जिसमें राहुल गांधी स्टेला मारिस की एक छात्रा से कह रहे हैं कि मुझे सर बुलाने की बजाए राहुल कहें। 

ऐसा पहली बार नहीं है कि स्वरा ने इस तरह से ट्वीट किया है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं हर एक मुद्दे पर एक्ट्रेस अपनी राय रखती रहती हैं। हाल ही में जब पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने विंग कमांडर अभिनंदन के खिलाफ ट्वीट किए थे तो स्वरा ने वीना की जनकर क्लास लगाई थी।

स्वरा ने लिखा था , स्वरा ने वीना मलिक के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा है, "वीनाजी लानत है तुझ पर और तेरी बीमार मानसिकता पर। तेरी खुशी निर्लज्ज है। हमारा जवान हीरो, बहादुर, शालीन और पकड़ में भी सम्मानित है।" इस ट्वीट में स्वरा का गुस्सा साफ झलक रहा था। बॉलीवुड के सारे सेलेब इस वक्त अभिनंद की वापसी के लिए दुआएं कर रहे हैं।


Web Title: swara bhaskar twitter reaction on rahul gandhi
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे