ब्रेकअप के बाद स्वरा भास्कर की जिंदगी में न्यू एंट्री, जानिए कौन है लकी मैन!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 23, 2019 08:31 AM2019-08-23T08:31:17+5:302019-08-23T08:31:17+5:30

स्वरा भास्कर और हिमांशु शर्मा ने 5 साल एक-दूसरे को डेट किया, इसके बाद दोनों के अचानक से ब्रेकअप की खबरों ने सभी को चौंका दिया था

swara bhaskar is dating this journalist after the breakup | ब्रेकअप के बाद स्वरा भास्कर की जिंदगी में न्यू एंट्री, जानिए कौन है लकी मैन!

ब्रेकअप के बाद स्वरा भास्कर की जिंदगी में न्यू एंट्री, जानिए कौन है लकी मैन!

स्वरा भास्कर को लेकर कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि फिल्म राइटर हिमांशु शर्मा से उनका ब्रेकअप हो गया है. दोनों करीब पांच साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. स्वरा को लेकर अब ताजा खबर उनकी जिंदगी में न्यू एंट्री को लेकर है.

खबर है कि हिमांशु से ब्रेकअप के बाद स्वरा की जिंदगी में दिवंगत अभिनेता गिरीश कर्नाड के बेटे रघु आ गए हैं. स्वरा और रघु आजकल साथ में कुछ ज्यादा ही टाइम स्पेंड कर रहे हैं. हाल ही में दोनों को एक इवेंट में स्पॉट किया गया था. इसके बाद स्वरा और रघु प्राइवेट डिनर के लिए भी गए थे. बता दें कि रघु पेशे से पत्रकार और राइटर हैं.

स्वरा के साथ उनकी फ्रेंडशिप दिनोंदिन पक्की होती जा रही है. दोनों की केमिस्ट्री भी खूब जम रही है. हालांकि, स्वरा और रघु की तरफ से अभी तक रिलेशनशिप को लेकर कुछ भी कहा नहीं गया है. ऐसे में इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले वक्त ही बताएगा.

Web Title: swara bhaskar is dating this journalist after the breakup

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे