सिंपल-सोबर लुक के साथ स्वरा भास्कर ने फ्लॉन्ट किया बेबी बम, नन्हे मेहमान को घर लाने की एक्ट्रेस ने शुरू की तैयारियां

By अंजली चौहान | Published: August 8, 2023 11:12 AM2023-08-08T11:12:21+5:302023-08-08T11:14:29+5:30

स्वरा भास्कर ने कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर अपनी पहली गर्भावस्था की घोषणा की थी और वह बच्चे के आने का इंतजार नहीं कर सकतीं। उन्होंने इस साल की शुरुआत में राजनीतिक कार्यकर्ता फहद अहमद से शादी की।

Swara Bhaskar flaunted baby bomb with a simple-sober look the actress started preparations to bring the little guest home | सिंपल-सोबर लुक के साथ स्वरा भास्कर ने फ्लॉन्ट किया बेबी बम, नन्हे मेहमान को घर लाने की एक्ट्रेस ने शुरू की तैयारियां

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

Highlightsस्वरा भास्कर अपने बच्चे के आगमन की तैयारी कर रही हैंवह पति फहद अहमद के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैंसोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपना बेबी बम फ्लॉन्ट किया

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर जल्द मां बनने वाली हैं और इस समय वह अपनी प्रेग्नेंसी को इन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर करते हुए फैन्स के साथ अपने प्रेग्नेंसी की तैयारियों की जानकारी साझा की है।

स्वरा ने अपना बेबी बम फ्लाॉन्ट करते हुए आने वाले नन्हे मेहमान के लिए घर में क्या तैयारियां की जा रही इसके बारे में बताया। 7 अगस्त को, अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए दो तस्वीरें साझा कीं। कैप्शन में, स्वरा ने साझा किया कि उन्होंने एक पालना खरीदा है क्योंकि वे नवजात शिशु के आगमन को लेकर वास्तव में उत्साहित हैं।

अपने पालने को दिखाते हुए स्वरा ने बताया कि उनके बच्चे से पहले ही उनकी पालतू बिल्ली ने इस पर कब्जा कर लिया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा कि नए मेहमान के लिए पालना रखा गया है यह देखने के लिए स्वाइप करें कि किसने डिब्स का दावा किया है! पालने का पहला रहने वाला जिसने वैसे भी इसे छोड़ने से इंकार कर दिया! आपका पहला बच्चा @fahadzirarahmad (sic)।

गौरतलब है कि स्वरा भास्कर ने जून में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी और अक्टूबर में कपल अपने बच्चे का स्वागत करने वाला है। स्वरा भास्कर और फहद अहमद ने फरवरी में कोर्ट मैरिज और मार्च में एक सामाजिक समारोह किया था। इस शादी के समारोह में कई राजनीतिक हस्तियां शामिल हुई थीं जिसमें अखिलेश यादव भी मौजूद थे। 

स्वरा और फहाद की लव स्टोरी 

स्वरा भास्कर और समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष फहद अहमद की जनवरी 2020 में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान मुलाकात हुई और दोस्ती हो गई।

इसके तुरंत बाद, प्यार हो गया। उन्होंने अपनी शादी को विशेष विवाह अधिनियम के तहत पंजीकृत किया और मार्च में इसे सामाजिक रूप से मनाया।

एक्ट्रेस ने अचानक शादी करके फैन्स को चौंका दिया था। स्वरा के पति उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं और वह समाजवादी पार्टी के नेता हैं। इन दोनों की शादी खूब चर्चा में रही।

पति फहाद ने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए खुलासा किया था कि हमें यह स्वीकार करने की जरूरत है कि हम दो अलग-अलग लोग हैं, अलग-अलग पृष्ठभूमि से हैं, जिनके पास अलग-अलग जीवन के अनुभव हैं। मैं कहूंगा कि मूल रूप से आप जो हैं उसे न बदलें, लेकिन अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलना ठीक है। 

Web Title: Swara Bhaskar flaunted baby bomb with a simple-sober look the actress started preparations to bring the little guest home

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे