4 महीने बाद Hair Cut लेने पहुंची सुजैन खान ने कराया पूरा सेलून खाली, सामने आईं Photos

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 9, 2020 01:11 PM2020-07-09T13:11:20+5:302020-07-09T13:17:23+5:30

एक्‍टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्‍स वाइफ सुजैन खान (Sussane khan) बुधवार को मुंबई के एक सेलून में पहुंचीं, सुजैन यहां पहुंची तो सही लेकिन उन्‍होंने काफी ज्‍यादा सतर्कता बरती

sussane khan step out salon session | 4 महीने बाद Hair Cut लेने पहुंची सुजैन खान ने कराया पूरा सेलून खाली, सामने आईं Photos

सेलून पहुंची सुजैन खान (इंस्टाग्राम फोटो)

Highlightsसुजैन इस सेलून से न‍िकलते हुए मीडिया के कैमरों में भी कैद हुईंसुजैन की इन फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को झकझोर कर रख दिया है। वायरस के प्रसार को रोकने के लिए, सरकार ने लॉकडाउन और सामाजिक दूरी जैसे कानून लागू किए। तीन महीने के गंभीर लॉकडाउन के बाद, सब कुछ धीरे-धीरे अनलॉक हो रहा है।  ऐसे में ऋतिक रोशन पूर्व पत्नी सुजैन खान कितना फर्क  पड़ता कि वह कितना सावधान हैं इसका प्रूफ हाल ही में मिला है।

हाल ही में सुजैन 4 महीने बाद सेलून पहुंची। एहतियात के तौर पर उसके लिए पूरे सेलून को बुक कर दिया गया। हेयरकट और हेयर स्पा लेने के लिए सुजैन बुधवार को सैलून पहुंची। सुजैन के इस दौरान की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

सुजैन खान बुधवार को मुंबई के एक सेलून में हेयर-कट और हेयर स्‍पा लेने पहुंचीं। लेकिन सेफ्टी का ध्‍यान रखते हुए सुजैन ने पूरा सेलून ही स‍िर्फ अपने ल‍िए बुक करा ल‍िया। सुजैन खान ने अपने इंस्‍टाग्राम पर ल‍िखा, '4 महीनों के बाद आखिरकार हेयर कट और ट्रीटमेंट स्‍पा का द‍िन आ ही गया, इन्‍होंने पूरा सेलून ही मेरे ल‍िए खाली रखा। ये देखकर काफी अच्‍छा लगा, इस फन टाइम के लिए बहुत बहुत शुक्रिया।


सुजैन इस सेलून से न‍िकलते हुए मीडिया के कैमरों में भी कैद हुईं, यहां भी सुजैन डबल सेफ नजर आईं। वह फेस मास्‍क और शील्‍ड एक साथ पहने हुए द‍िखीं। सुजैन की इन फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

सुजैन और ऋतिक तलाकशुदा हैं। लेकिन सुजैन लॉकडाउन के बाद से ऋतिक के घर में रह रही हैं। उसने बच्चों के लिए यह निर्णय लिया था। लॉकडाउन के दौरान मेरे दोनों बच्चों को मॉम और डैड दोनों की जरूरत थी। मैं उन्हें अकेला नहीं छोड़ सकता। सुजैन ने कहा था कि वह लॉकडाउन तक अपने बच्चों के साथ रहेंगी।
 

 

Web Title: sussane khan step out salon session

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे