बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ कुछ इस अंदाज में नजर आईं सुष्मिता सेन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 27, 2019 12:23 PM2019-05-27T12:23:00+5:302019-05-27T12:23:00+5:30

वीडियो मे सुष्मिता रोहमन के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। वीडियो में दोनों की खास बॉन्डिंग भी देखने तो मिल रही है।

sushmita sen shared a workout video with boyfriend rohman shaw | बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ कुछ इस अंदाज में नजर आईं सुष्मिता सेन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ कुछ इस अंदाज में नजर आईं सुष्मिता सेन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अब लगभग ओपन रिलेशनशिप में हैं।आए दिन दोनों एक दूसरे की फोटो शेयर करते रहते हैं। हाल ही एक्ट्रेस ने रोहनम के साथ की एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

इस वीडियो मे सुष्मिता रोहमन के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। वीडियो में दोनों की खास बॉन्डिंग भी देखने तो मिल रही है। एक्ट्रेस के द्वारा शेयर किए गए इस विडियो में रोहमन पहले अकेले स्ट्रेच करते दिख रहे हैं तभी अचानक सुष्मिता आ जाती हैं और दोनों साथ वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। एक्ट्रेस ने शेयर करते हुए लिखा है कि  साथ में वर्कआउट करना शानदार है। उन्होंने अपने कैप्शन में एक लाइन यह भी लिखा है कि प्यार खूबसूरत होता है। 

सुष्मिता अक्सर रोहमन के साथ अपनी तस्वीरें या विडियो पोस्ट किया करती हैं। वह अपने कई पोस्ट में रोहमन के लिए अपने प्यार का इजहार भी कर चुकी हैं। रोहमन खुद सुष्मिता के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं। उन्होंने अपने एक रोमांटिक पोस्ट के जरिए अपनी फीलिंग्स जाहिर करते हुए लिखा था, 'मैं सबसे ज्यादा तब खुश होता हूं जब मैं आपके साथ होता हूं। बता दें कि, रोहमन और सुष्मिता की उम्र में करीब 15 साल का अंतर है। 
 

Web Title: sushmita sen shared a workout video with boyfriend rohman shaw

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे