गुपचुप तरीके से सुष्मिता सेन ने कर ली सगाई, सोशल मीडिया पर फोटो डालकर दिया हिंट!

By मेघना वर्मा | Published: April 27, 2019 01:04 PM2019-04-27T13:04:33+5:302019-04-27T13:04:33+5:30

अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन जिस मॉडल को डेट कर रही हैं वो उनसे 15 साल छोटे हैं।

Sushmita Sen secratly engage to her boy friend Rohman Shawl | गुपचुप तरीके से सुष्मिता सेन ने कर ली सगाई, सोशल मीडिया पर फोटो डालकर दिया हिंट!

गुपचुप तरीके से सुष्मिता सेन ने कर ली सगाई, सोशल मीडिया पर फोटो डालकर दिया हिंट!

Highlightsसुष्मिता सेन ने अपने सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड के साथ एक फोटो शेयर की है।इस फोटो में सुष्मिता के रिंग फिंगर में अंगूठी दिख रही है।

सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया है। सुष्मिात मॉडल और एक्टर रोहमन शॉल को डेट कर रही है। रोहन अक्सर ही सुष्मिता के साथ पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किए जाते हैं और उनके फैमिली फंक्शन्स में भी हिस्सा लेते हैं। 

रिसेंटली सुष्मिता की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें सुष्मिता के हाथों में रिंग नजर आ रही है। फैन्स कयास लगा रहे हैं कि सुष्मिता ने गुपचुप तरीके से  इंग्जमेंट भी कर ली है। 

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की है। इस फोटो में एक्ट्रेस के साथ उनके बॉयफ्रेंड रोहमन भी दिखाई दे रहे हैं। वहीं सुष्मिता की इस फोटो में उनकी रिंग फिंगर में ब्लू डायमंडकी एक खूबसूरत रिंग भी दिख रही है।

फोटो देखकर लोग कयास लगा रहे हैं कि सुष्मिता ने रोहमन से सगाई कर ली है। हलांकि इस बात की आधिकारिक किसी भी तरह की घोषणा नहीं की गई है। 

कुछ दिनों पहले सुष्मिता ने रोहमन के साथ एक तस्वीर डाली थी। जिसमें उन्होंने लिखा था कि चलो मेरे साथ भाग चलो। इस फोटो में सुष्मिता रोहमन के हाथों में हाथ डालकर दौड़ते हुए भी दिखाई दी थीं। इस फोटो को लेकर भी सुष्मिता के फैंस ने उनसे पूछा था कि वो कब शादी कर रही है। अब उनकी रिसेंट की फोटो देखकर तो यही लग रहा है कि एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ही ली है।

15 साल छोटे हैं रोहमन

अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन जिस मॉडल को डेट कर रही हैं वो उनसे 15 साल छोटे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं। कहा जा रहा है कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं। 

Web Title: Sushmita Sen secratly engage to her boy friend Rohman Shawl

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे