सुष्मिता सेन ने 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड से कहा-चलो भाग चलें, ऐसा था रोहमन का रिएक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 26, 2019 10:50 AM2019-04-26T10:50:57+5:302019-04-26T10:50:57+5:30

हाल ही में एक प्यारी सी फोटो सुष्मिता ने  रोहमन ने साथ की एक बार फिर से शेयर की है। जिसमें वो एक- दूसरे का हाथ पकड़कर भागते हुए नजर आ रहे हैं।

sushmita sen posted new picture with boyfriend rohman shawl | सुष्मिता सेन ने 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड से कहा-चलो भाग चलें, ऐसा था रोहमन का रिएक्शन

सुष्मिता सेन ने 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड से कहा-चलो भाग चलें, ऐसा था रोहमन का रिएक्शन

Highlightsरोहमन के साथ भागने की सुष्मिता ने बात सोशल मीडिया पर की हैसुष्मिता ऑफऱ का बॉयफ्रेंड रोहमन ने हां में जवाब दिया है

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। दोनों अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक- दूसरे के साथ की रोमांटिक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। 

ऐसे में हाल ही में एक प्यारी सी फोटो सुष्मिता ने  रोहमन ने साथ की एक बार फिर से शेयर की है। जिसमें वो एक- दूसरे का हाथ पकड़कर भागते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा है कि आओ मेरे साथ भाग चलो रोहमन।

फिर क्या है गर्लफ्रेंड के इस ऑफर के बाद  रोहमन ने भी सोशल मीडिया पर अपने की अंदाज में प्रतिक्रिया दी है। उन्होंवे सुष्मिता की इस फोटो को रीशेयर किया।  रोहमन ने फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'जब मैं तुम्हारे साथ होता हूं तब सबसे ज्यादा खुश होता हूं। तुम मुझे मेरे शेल से बाहर लेकर निकालती हो और मुझे क्रेजी चीजे करने देती हो, मुझे जो चीज सबसे ज्यादा हैरान करती है वो है कि मैं तुम्हारे साथ यह सब करने में कंफर्टेबल हूं। चल भाग चलते हैं।


दोनों का भाग जाने वाला ये अंदाज फैंस के बीच फिलहाल छा गया है। ये फोटो तेजी से फैंस के बीच छा रही है। इस फोटो खूब पसंद किया जा रहा है। रोहमन सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं। कहा जा रहा है कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं। 
 

Web Title: sushmita sen posted new picture with boyfriend rohman shawl

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे