सुष्मिता सेन को बॉयफ्रेंड रोहमन ने किया KISS, एक्ट्रेस ने कुछ इस अंदाज में किया अपने प्यार का इजहार

By मेघना वर्मा | Published: July 23, 2019 11:55 AM2019-07-23T11:55:28+5:302019-07-23T11:55:28+5:30

सुष्मिता सेन ने अपने रिलेशनशिप का खुलासा रोहमन के साथ एक फोटो शेयर करके किया था। इसके बाद से ही दोनों की शादी की खबरें भी आने लगी थीं।

sushmita sen post a romantic photo with rohman shawl | सुष्मिता सेन को बॉयफ्रेंड रोहमन ने किया KISS, एक्ट्रेस ने कुछ इस अंदाज में किया अपने प्यार का इजहार

सुष्मिता सेन को बॉयफ्रेंड रोहमन ने किया KISS, एक्ट्रेस ने कुछ इस अंदाज में किया अपने प्यार का इजहार

Highlightsसुष्मिता सेन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं।कुछ दिनों पहले अपने फैमिली ट्रिप से एक्ट्रेस ने फोटो शेयर की थी जिसमें बॉयफ्रेंड रोहमन भी दिखाई दे रहा था।

सुष्मिता सेन अपनी एक्टिंग और अदाओं के साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन इस दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में है। उनके और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ उनकी तस्वीर अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। 

रिसेंटली सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है। जिसमें उनके बॉयफ्रेंड रोहमन उन्हें गाल पर किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को सुष्मिता ने ही क्लिक किया है। दोनों फोटो में बेहद रोमांटिक कपल दिखा दे रहे हैं। 

फोटो को शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा, 'ये एक वजह है मेरी मुस्कुराहट के लिए...आई लव यू रोहमन' लोग इस फोटो को बेहद पसंद कर रहे हैं। बता दें इस फोटो को सबसे पहले रोहमन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। जिसे सुष्मिता सेन अपने इंस्टाग्राम पर रीपोस्ट किया है। 

इसके अलावा भी सुष्मिता सेन कुछ दिनों पहले परिवार के साथ वेकेशन मनाने गई थीं। जहां उन्होंने रोहमन के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें दोनों भागते हुए दिखाई दे रहे थे। इसे शेयर करके सुष्मिता ने लिखा था, 'मेरे साथ चलो, सच का जश्न मनाते हुए, जो होगा वो होगा, रोहमन शॉल, ढेर सारा प्यार।'

बता दें एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप का खुलासा रोहमन के साथ एक फोटो शेयर करके किया था। इसके बाद से ही दोनों की शादी की खबरें भी आने लगी थीं। रोहमन अक्सर सुष्मिता सेन के साथ उनके फैमिली फंक्शन में दिखाई दे जाते हैं। 

Web Title: sushmita sen post a romantic photo with rohman shawl

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे