सुष्मिता सेन को आया था हार्ट अटैक, एक्ट्रेस ने सर्जरी का खुलासा करते हुए बताया सेहत का हाल

By अंजली चौहान | Published: March 2, 2023 04:48 PM2023-03-02T16:48:46+5:302023-03-02T17:18:27+5:30

एक्ट्रेस ने इंस्टग्राम पर पोस्ट करते हुए बताया कि उन्हें कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था। दिल का दौरा पड़ने के बाद उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी भी हुई थी। हालांकि, एक्ट्रेस अब बिल्कुल ठीक हैं। 

Sushmita Sen had a heart attack the actress revealed the condition of her health while disclosing Angioplasty | सुष्मिता सेन को आया था हार्ट अटैक, एक्ट्रेस ने सर्जरी का खुलासा करते हुए बताया सेहत का हाल

photo credit: twitter

Highlightsसुष्मिता सेन को कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था।इसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी करनी पड़ी।उन्होंने फैन्स को अपडेट किया कि वह अब ठीक हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैन्स के लिए अक्सर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती है। गुरुवार यानी आज सुष्मिता ने फैन्स को एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए चौंका दिया।

एक्ट्रेस ने इंस्टग्राम पर पोस्ट करते हुए बताया कि उन्हें कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था। दिल का दौरा पड़ने के बाद उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी भी हुई थी। हालांकि, एक्ट्रेस अब बिल्कुल ठीक हैं। 

सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक 

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक सुष्मिता सेन फिटनेस उत्साही लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं। हालांकि, उन्हें कुछ दिन पहले ही उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा, "अपने दिल को खुश और साहसी रखें, और जब आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी तो यह आपके साथ खड़ा रहेगा" (मेरे पिता द्वारा कहे गए शब्द)... मुझे कुछ दिन पहले ही दिल का दौरा पड़ा था।

एंजियोप्लास्टी हुई। स्टेंट लगा है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मेरे हृदय रोग विशेषज्ञ ने पुष्टि की कि 'मेरा दिल बड़ा है' बहुत से लोगों को उनकी समय पर सहायता और वह इसके लिए सबको धन्यवाद करना चाहती है। 

इस पोस्ट को डालने का उद्देश्य एक्ट्रेस का सिर्फ इतना था कि वह अपने फैन्स और करीबियों को अपनी सेहत के बारे में उचित सूचना दे सकें। 

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट साझा किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि "#लुकफॉरवर्ड #स्टेपफॉरवर्ड #मूवफॉरवर्ड और बस ऐसे ही, सब कुछ आपके पीछे है !!!! आह! जीवन की सादगी !!! उपचार ऊर्जा। आप भेजते हैं, मैं प्राप्त करता हूं !!!! आपका दिन शुभ हो !!! #duggadugga #yourstruly (sic)।"उसने आगे कहा, "आप सभी के प्यार और उपचार ऊर्जा के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। 

बता दें कि साल 1994 में सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था। उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं। एक्ट्रेस ने बीवी नंबर 1, डू नॉट डिस्टर्ब, मैं हू ना, मैंने प्यार क्यों किया, नो प्रॉब्लम, सिर्फ तुम जैसी कई फिल्मों में कमाल की एक्टिंग से फैन्स का दिल जीता है। 

Web Title: Sushmita Sen had a heart attack the actress revealed the condition of her health while disclosing Angioplasty

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे