42 साल की उम्र में मुंह में शर्ट दबाकर 'दिलबर-दिलबर' पर थिरकीं सुष्मिता सेन, वीडियो आया सामने

By विवेक कुमार | Published: September 10, 2018 12:42 PM2018-09-10T12:42:27+5:302018-09-10T12:49:53+5:30

सुष्मिता के इस वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इस वीडियो में सुष्मिता जिम में वर्कआउट करती हुईं दिख रही हैं।

sushmita sen dilbar dilbar dance video goes viral | 42 साल की उम्र में मुंह में शर्ट दबाकर 'दिलबर-दिलबर' पर थिरकीं सुष्मिता सेन, वीडियो आया सामने

42 साल की उम्र में मुंह में शर्ट दबाकर 'दिलबर-दिलबर' पर थिरकीं सुष्मिता सेन, वीडियो आया सामने

मुंबई, 10 सितम्बर: 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'सत्यमेव जयते' में नोरा फतेही पर फिल्माया गया 'दिलबर दिलबर' गाने ने व्यूज के मामले में कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। गाने का रीमेक लोगों को काफी पसंद आया। इस गाने में नोरा के डांस स्टेप्स देखते ही देखते वायरल हो गए थे।

फिल्म का ये गाना 1999 में रिलीज हुई फिल्म 'सिर्फ तुम' से लिया गया था। इस पुराने गाने में सुष्मिता सेन ने अपने दिलकश डांस से लोगों को दीवाना बनाया था। वहीं अब एक बार फिर खूबसूरत सुष्मिता सेन ने अपने इस गाने पर बेहतरीन बेली डांस परफॉरमेंस दी है। वीडियो में सुष्मिता ने अपना टॉप मुंह में दबा रखा है, बेली दिखाते हुए वह दिलबर.. गाने पर जमकर थिरक रही हैं। 

View this post on Instagram

सुष्मिता के इस वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इस वीडियो में सुष्मिता जिम में वर्कआउट करती हुईं दिख रही हैं। वीडियो में सुष्मिता के अदाओं से नजर हटाना मुश्किल है। 

अगर फिल्मों के बारे में बात करे तो सुष्मिता ने 1996 की फिल्म 'दस्तक' से बॉलीवुड में कदम रखा था। 'बीवी नंबर 1', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'मैं हूं न', भी है।          

Web Title: sushmita sen dilbar dilbar dance video goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे