सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने हत्या के दावे को लेकर CBI से किया जांच का आग्रह, शेयर किया पोस्ट

By मनाली रस्तोगी | Published: December 27, 2022 02:07 PM2022-12-27T14:07:17+5:302022-12-27T14:10:20+5:30

रूपकुमार शाह ने दावा किया कि सुशांत के शरीर पर पिटाई के निशान के साथ ही गर्दन पर दो-तीन चोट के निशान थे। अब सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उनके दावे पर प्रतिक्रिया दी है।

Sushant Singh Rajput's Sister Shweta Singh Kirti Urges CBI To Look Into Murder Claim | सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने हत्या के दावे को लेकर CBI से किया जांच का आग्रह, शेयर किया पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने हत्या के दावे को लेकर CBI से किया जांच का आग्रह, शेयर किया पोस्ट

Highlightsसुशांत का निधन 14 जून 2020 को मुंबई में हुआ था।रूपकुमार शाह ने दावा किया कि सुशांत के शरीर पर पिटाई के निशान के साथ ही गर्दन पर दो-तीन चोट के निशान थे।अब सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रूपकुमार शाह के दावे पर प्रतिक्रिया दी है।

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से एक ऑटोप्सी स्टाफ सदस्य द्वारा किए गए हत्या के दावे को 'पूरी लगन' से जांच करने का आग्रह किया है। बता दें कि हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमॉर्टम करने वाले रूपकुमार शाह ने एक इंटरव्यू में ये दावा किया था कि यह सुसाइड नहीं मर्डर है। बता दें कि सुशांत का निधन 14 जून 2020 को मुंबई में हुआ था। 

रूपकुमार शाह ने दावा किया कि सुशांत के शरीर पर पिटाई के निशान के साथ ही गर्दन पर दो-तीन चोट के निशान थे। अब सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उनके चौंकाने वाले दावे पर प्रतिक्रिया दी है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्होंने एक नए लेख का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया जिसमें ऑटोप्सी स्टाफ के खुलासे और दावे के बारे में बात की गई है। 

पोस्ट साझा करते हुए श्वेता ने लिखा, "इस सबूत में जरा सी सच्चाई है, हम सीबीआई से आग्रह करते हैं कि वह वास्तव में इसे गंभीरता से देखे। हमें हमेशा से विश्वास रहा है कि आप लोग निष्पक्ष जांच करेंगे और हमें सच बताएंगे। हमारा दिल अभी तक कोई बंद नहीं होने के लिए दर्द करता है।" मालू हो, मीडिया से बात करते हुए शाह ने कहा था, "जब सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ, तब हमें पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर अस्पताल में पांच लाशें मिली थीं। उन पांच निकायों में से एक वीआईपी निकाय था।" 

रूपकुमार शाह ने ये भी कहा था, "जब हम पोस्टमॉर्टम करने गए तो पता चला कि वह सुशांत था और उसके शरीर पर कई निशान थे और उसकी गर्दन पर भी दो से तीन निशान थे। पोस्टमॉर्टम रिकॉर्ड करने की जरूरत थी लेकिन उच्च अधिकारियों को केवल शरीर की तस्वीरें लेने के लिए कहा गया था। इसलिए, हमने उनके आदेश के अनुसार ऐसा किया।" 

उन्हों आगे कहा, "जब मैंने पहली बार सुशांत की बॉडी देखी तो मैंने फौरन अपने सीनियर्स को बताया कि मुझे लगता है कि यह सुसाइड नहीं मर्डर है। मैंने उनसे यहां तक ​​कह दिया कि हमें नियम के मुताबिक काम करना चाहिए। हालांकि, मेरे वरिष्ठों ने मुझसे कहा कि जितनी जल्दी हो सके तस्वीरें खींचो और शव को पुलिस को दे दो। इसलिए हमने रात में ही पोस्टमॉर्टम किया।"

Web Title: Sushant Singh Rajput's Sister Shweta Singh Kirti Urges CBI To Look Into Murder Claim

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे