Sushant Singh Rajput's Empty Flat Inside Video Goes Viral On The Internet | सामने आया सुशांत के खाली अपार्टमेंट का वीडियो, यूजर्स ने पूछा- मुंबई पुलिस ने अब तक क्यों नहीं किया सील?
सामने आया सुशांत के खाली अपार्टमेंट का वीडियो, यूजर्स ने पूछा- मुंबई पुलिस ने अब तक क्यों नहीं किया सील?

Highlightsसुशांत के परिवार ने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाए हैंरिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर केस को पटना से मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की थी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं। उन्हें गुजरे हुए डेढ़ महीने से ज्यादा का समय गुजर चुका है, लेकिन इसके बावजूद फैंस और कई सेलेब्स इस सदमे से उभर नहीं पा रहे हैं। वहीं, अब मुंबई पुलिस के साथ पटना पुलिस ने भी सुशांत सुसाइड केस की जांच शुरू कर दी है। इस बीच सोशल मीडिया पर सुशांत के उस अपार्टमेंट की वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है, जहां उन्होंने आत्महत्या की थी।

दरअसल, आजतक की एक टीम ने सुशांत के अपार्टमेंट में शूटिंग की और दर्शकों को दिखाया कि दिवंगत अभिनेता का घर खाली पड़ा है, जिसे अभी तक मुंबई पुलिस ने सील नहीं किया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स ने वीडियो शेयर कर नाराजगी जताई कि आखिर सुशांत के अपार्टमेंट को सील क्यों नहीं किया गया और रिपोर्टर को वहां एंट्री कैसे मिली? यही नहीं, यूजर्स अब तो ये सवाल भी उठा रहे हैं कि इस तरह से कितने सबूतों के साथ छेड़छाड़ की गई होगी। 

गौरतलब है कि सुशांत 14 जून को अपने अपार्टमेंट में फांसी से लटके मिले थे। तब से मुंबई पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच कर रही है। वहीं, हाल ही में सुशांत के पिता केके सिंह की पटना में रिया चक्रवती, उनके परिवार के सदस्यों और छह अन्य लोगों के खिलाफ हाल ही में एफआईआर दर्ज कराई थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर केस को पटना से मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की थी। बता दें, सुशांत के परिवार ने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाए हैं। 

देखिए यूजर्स के ट्वीट

Web Title: Sushant Singh Rajput's Empty Flat Inside Video Goes Viral On The Internet
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे