Highlightsपोल में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बाजी मारी.साल के बेस्ट एक्टर बने. उन्हें कुल 67 फीसदी वोट मिले.'दिल बेचारा' में सुशांत की परफॉर्मेंस के लिए लोगों ने उन्हें सबसे अधिक वोट्स किए.

फिल्मी हस्तियों से जुड़े एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ने साल 2020 के बेस्ट एक्टर के लिए पोल कराया. पाठकों से पूछा गया था कि वे 2020 का बेस्ट एक्टर किसे मानते हैं?

इसके लिए अजय देवगन, इरफान खान, सुशांत सिंह राजपूत, अमिताभ बच्चन, पंकज त्रिपाठी और बॉबी देओल का विकल्प दिया गया था. इस पोल में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बाजी मारी और वह साल के बेस्ट एक्टर बने. उन्हें कुल 67 फीसदी वोट मिले.

'दिल बेचारा' में सुशांत की परफॉर्मेंस के लिए लोगों ने उन्हें सबसे अधिक वोट्स किए. दूसरे नंबर पर अजय देवगन रहे. अजय अपनी फिल्म 'तान्हाजी' के लिए नॉमिनेट हुए थे और उन्हें 15 फीसदी वोट मिले. तीसरे नंबर पर इरफान खान रहे, जिनकी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' लोगों को खासी पसंद आई थी.

चौथे नंबर पर पंकज त्रिपाठी रहे, जिन्होंने 'लूडो' में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता. आखिरी दो स्थानों पर क्रमश: अमिताभ बच्चन (गुलाबो-सिताबो) और बॉबी देओल (क्लास ऑफ 82) रहे.

Web Title: Sushant Singh Rajput surpasses Amitabh Bachchan Ajay Devgan Irrfan Khan best actor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे