Sushant Singh Rajput sister Shweta appalled at demolition of Kangana Ranaut office | 'हे भगवान, ये किस तरह का गुंडाराज है? गुंडाराज नहीं रामराज्य चाहिए', कंगना रनौत से हो रहे दुर्व्यवहार पर फूटा सुशांत सिंह राजपूत की बहन का गुस्सा
श्वेता ने कहा- हे भगवान, ये किस तरह का गुंडाराज है? (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsइन दिनों कंगना रनौत और शिवसेना के बीच तकरार चल रहा है।श्वेता लिखती हैं कि 'हे भगवान, ये किस तरह का गुंडाराज है? इस तरह का अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। श्वेता के अलावा भी कई बॉलीवुड सेलिब्रेटी हैं जो लगातार कंगना के सपोर्ट में लिख रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक्टर के लिए अवाज उठाने वाली सबसे पहली एक्ट्रेस कंगना रनौत ही थी। कंगना रनौत ने हर मौके पर सुशांत केस को लेकर अपनी बात रखी है। कंगना रनौत भले ही सुशांत से मिली नहीं थी। लेकिन एक एक्टर का इस तरह दुनिया छोड़कर चले जाने से वह भी काफी निराश थी। इसलिए वह लगातार बॉलीवुड में चल रही नेपोटिज्म को लेकर बहस कर रही हैं। 

इन दिनों कंगना रनौत और शिवसेना के बीच तकरार चल रहा है। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कंगना रनौत को सपोर्ट किया है। श्वेता सिंह कीर्ति ने कंगना के साथ हो रहे बर्ताव को गुंडाराज बताया है। कंगना ने एक ट्वीट कर कहा कि 'आज इन्होंने मेरे घर में तोड़ फोड़ की कल ये आपके साथ भी करेंगे। सरकारें आती हैं और जाती हैं। जब आप हिंसा से सहज हो जाते हैं तो ये सामान्य लगने लगता है। आज इसमें एक व्यक्ति जल रहा है कल इसकी चपेट में हजारों आएंगे। जाग जाओ।' कंगना के इसी ट्वीट पर सुशांत की बहन ने अपना रिएक्शन दिया है। 

श्वेता ने कहा- हे भगवान, ये किस तरह का गुंडाराज है? 

श्वेता लिखती हैं कि 'हे भगवान, ये किस तरह का गुंडाराज है? इस तरह का अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। क्या इस अन्याय के खिलाफ महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन हो सकता है? फिर से रामराज्य बनाते हैं।' श्वेता के अलावा भी कई बॉलीवुड सेलिब्रेटी हैं जो लगातार कंगना के सपोर्ट में लिख रहे हैं। वहीं हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कंगना रनौत के मुंबई स्थित बंगले का एक हिस्सा नगर निकाय द्वारा ढहाये जाने की निंदा की। उन्होंने कहा कि वह राज्य की ‘‘एक बेटी हैं’’ और और उन्हें उनके क्षेत्र में काम करने के लिए एक ‘‘उचित माहौल’’ मिलना चाहिए।

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दिया कंगना का साथ

ठाकुर ने कहा, ‘‘हम इस कदम की निंदा करते हैं।’’ शिवसेना नियंत्रित बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने 33 वर्षीय अभिनेत्री के बांद्रा स्थित बंगले में ‘‘अवैध परिवर्तनों’’ को ढहा दिया। यह जानकारी बीएमसी के एक अधिकारी ने दी। रनौत ढहाने की प्रक्रिया शुरू होने के बाद मुंबई पहुंचीं। उन्होंने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र सरकार उन्हें शिवसेना के साथ उनकी लड़ाई के चलते निशाना बना रही है, जब उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से की थी।

Web Title: Sushant Singh Rajput sister Shweta appalled at demolition of Kangana Ranaut office
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे