श्रद्धा कपूरः स्ट्रेस बस्टर सीबीडी ऑयल का फायदा तो पता नहीं, लेकिन ड्रग एंगल में जरूर उलझा दिया है!

By प्रदीप द्विवेदी | Published: October 1, 2020 03:49 PM2020-10-01T15:49:58+5:302020-10-01T15:49:58+5:30

श्रद्धा, दीपिका और सारा ने ड्रग मामले की पूछताछ में मिलते-जुलते जवाब दिए हैं, लिहाजा ऐसा लगता है कि ये तीनों तैयारी करके पहुंची थीं. तीनों के बयानों में कोई खास विरोधाभास नहीं होने की वजह से एनसीबी अभी तक किसी भी परिणाम पर पहुंच नहीं सकी है.

Sushant Singh Rajput Riya Chakraborty drugs case ncb Deepika Padukone, Sara Ali Khan, Shraddha Kapoor | श्रद्धा कपूरः स्ट्रेस बस्टर सीबीडी ऑयल का फायदा तो पता नहीं, लेकिन ड्रग एंगल में जरूर उलझा दिया है!

श्रद्धा, दीपिका और सारा सहित दीपिका की मैनेजर करिश्मा से कई घंटों तक पूछताछ की थी. (file photo

Highlightsखबरों पर भरोसा करें तो जांच एजेंसी इन तीनों एक्ट्रेस के बयानों का मिलान कर उनकी समीक्षा कर रही है.नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक्ट्रेस- श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण और सारा अली खान को क्लीनचिट नहीं दी है. बयानों की कड़ियों को जोड़कर नतीजे तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक्ट्रेस- श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण और सारा अली खान को क्लीनचिट नहीं दी है. खबरों पर भरोसा करें तो जांच एजेंसी इन तीनों एक्ट्रेस के बयानों का मिलान कर उनकी समीक्षा कर रही है.

क्योंकि, श्रद्धा, दीपिका और सारा ने ड्रग मामले की पूछताछ में मिलते-जुलते जवाब दिए हैं, लिहाजा ऐसा लगता है कि ये तीनों तैयारी करके पहुंची थीं. तीनों के बयानों में कोई खास विरोधाभास नहीं होने की वजह से एनसीबी अभी तक किसी भी परिणाम पर पहुंच नहीं सकी है.

फिलहाल तो अब तक ड्रग मामले में जिन-जिन से भी पूछताछ की गई है, उनके बयानों की कड़ियों को जोड़कर नतीजे तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है. याद रहे, एनसीबी ने व्हाट्सएप चैट के आधार पर श्रद्धा, दीपिका और सारा सहित दीपिका की मैनेजर करिश्मा से कई घंटों तक पूछताछ की थी.

ड्रग्स मामले में श्रद्धा कपूर से एनसीबी की पहले दौर की पूछताछ खत्म होने के बाद आई खबरों के अनुसार श्रद्धा ने एनसीबी को बताया था कि उन्होंने जया साहा से ट्रॉमैटिक स्ट्रेस, थकावट के लिए सीबीडी ऑयल मांगा था. यह स्ट्रेस बस्टर- तनाव को खत्म करने वाले तेल की तरह काम करता है. ड्रग्स के तौर पर सीबीडी ऑयल नहीं लिया गया था.  

वर्ष 2010 में तीन पत्ती फिल्म के साथ श्रद्धा कपूर की बाॅलीवुड में एंट्री जरूर हुई थी, लेकिन उन्हें धमाकेदार पहचान मिली फिल्म आशिकी 2 से, जिसमें वे आरोही की भूमिका में थी, जो एक छोटे शहर की बार सिंगर थी, परन्तु उस समय के फेमस सिंगर राहुल की मदद से एक बहुत बड़ी कामयाब सिंगर बनती है.

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया और सौ करोड़ से ज्यादा कमाई की थी. यह श्रद्धा की ब्लॉकबस्टर फिल्म रही. इसके बाद श्रद्धा कपूर बाॅलीवुड में पहली पंक्ति की अभिनेत्री बन गई. श्रद्धा ने बागी, छिछोरे जैसी अनेक चर्चित फिल्मों में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया और उन्हें कई पुरस्कार भी मिले.

सेलिब्रिटी स्टार्सः यदि प्रचलित कुंडली पर भरोसा करें तो अभी श्रद्धा कपूर का वक्त सही चल रहा है, लिहाजा वे अपेक्षाकृत बेहतर स्थिति में रहेंगी, परन्तु मार्च 2021 से बेहद सतर्क रह कर काम करना होगा.
उधर, गोचर की गणित बताती है कि शनि का साथ अभी सुरक्षा तो देगा, लेकिन कभी-कभी परेशानी भी देगा. वृषभ का राहु वैसे तो अच्छा फल देगा, किन्तु कभी-कभी मतिभ्रम के अलावा अज्ञात भय का अहसास दे सकता है, इसलिए स्वजनों की सलाह को नज़रअंदाज़ नहीं करेंगे तो बेहतर होगा!

Web Title: Sushant Singh Rajput Riya Chakraborty drugs case ncb Deepika Padukone, Sara Ali Khan, Shraddha Kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे