#MeToo: अब सुशांत सिंह राजपूत पर एक्ट्रेस से छेड़छाड़ का आरोप, बचाव में पोस्‍ट किए चैटिंग के 'Screenshot'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 19, 2018 01:48 PM2018-10-19T13:48:04+5:302018-10-19T14:18:17+5:30

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के द्वारा को-स्टार संजना सांघी के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की खबरें बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

sushant singh rajput denies harassment allegations co star sanjana sangh | #MeToo: अब सुशांत सिंह राजपूत पर एक्ट्रेस से छेड़छाड़ का आरोप, बचाव में पोस्‍ट किए चैटिंग के 'Screenshot'

फाइल फोटो

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के द्वारा को-स्टार संजना सांघी के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की खबरें बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। मुकेश छाबड़ा की फिल्म से संजना अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं। ऐसे में सुशांत का नाम भी #MeToo कैंपेन के तरह ही उझला है। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान अपनी को स्टार के साथ छेड़छाड़ की है।

खुद पर लगे आरोपों पर सुशांत ने जवाब दिया है और संजना के साथ उनकी बातचीत की चैट सोशल मीडिया पर शेयर की है। सुशांत ने जिस ट्वीट में आरोपों का खंडन किया है उस ट्वीट को बाद में हटा दिया हालांकि सांघी के साथ उनकी चैट को उन्होंने रिमूव नहीं किया है।


खबरों के मुताबिक सुशांत ने फिल्‍म के सेट पर संजना को परेशान किया और इसके बाद संजना ने निर्देशक मुकेश छाबड़ा को इसकी शिकायत की थी। बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक इस सब के बाद दूसरे दिन संजना के माता-पिता भी सेट पर बेटी के साथ हो रही ऐसी हरकतों की शिकायत करने पहुंच गए। हालांकि माता-पिता की इस चिंता को भी यह कहकल हल्‍के में ही उड़ा दिया गया, कि फिल्‍मों के सेट पर ऐसा व्‍यवहार नॉर्मल है।

सुशांत ने ट्विटर पर लिखा है कि मुझे बहुत बुरा लग रहा है कि मैं हमारी बीच की पर्सनल जानकारी शेयर कर रहा हूं लेकिन मुझे लगता है कि अब यह बताने का और कोई चारा नहीं है कि आखिर क्‍या हुआ था।

English summary :
News of attempts made by actor Sushant Singh Rajput misconduct with co-star Sanjana Sanghi has been spreading on social media. Sanjana Sanghi is starting her career with Mukesh Chhabra's film. In such a case, the name of Sushant Singh Rajput came under #MeToo Campaign.


Web Title: sushant singh rajput denies harassment allegations co star sanjana sangh

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे