सुशांत केस में विवादों में घिरे संदीप सिंह लेंगे फैसला, इस कारण से कर सकते हैं केस

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 2, 2020 08:26 AM2020-09-02T08:26:57+5:302020-09-02T08:26:57+5:30

मीडिया लगातार संदीप से संपर्क करने की कोशिश कर रही है लेकिन संदीप सवालों से बचते नजर आ रहे हैं। अब खबर है कि संदीप अपने खिलाफ फैल रही अफवाहों से नाराज हैं

sushant singh rajput case sandip singh may file defamation case | सुशांत केस में विवादों में घिरे संदीप सिंह लेंगे फैसला, इस कारण से कर सकते हैं केस

सुशांत केस में विवादों में घिरे संदीप सिंह लेंगे फैसला, इस कारण से कर सकते हैं केस

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत मामले में फिल्म निर्माता और उनके करीबी दोस्त संदीप सिंह लगातार सवालों के घेरे में आ रहे हैंसंदीप खुद को सुशांत के सबसे अच्छे दोस्त बताते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में फिल्म निर्माता और उनके करीबी दोस्त संदीप सिंह लगातार सवालों के घेरे में आ रहे हैं। संदीप खुद को सुशांत के सबसे अच्छे दोस्त बताते हैं। हालांकि, सुशांत के परिवार वाले इस बात से इनकार कर रहे हैं। संदीप सिंह की कॉल डिटेल रिकॉर्ड सामने आने के बाद सुशांत की लाइफ में उनकी भूमिका पर कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं। 

 पोस्टमार्टम से लेकर अंतिम संस्कार तक का काम संदीप ने ही किया था। इसके बाद खबरें आईं कि संदीप लंबे वक्त से सुशांत के संपर्क में नहीं थे। यहां तक कि रिया और सुशांत के घरवालों ने भी कहा कि वो संदीप को नहीं जानते।

मीडिया लगातार संदीप से संपर्क करने की कोशिश कर रही है लेकिन संदीप सवालों से बचते नजर आ रहे हैं। अब खबर है कि संदीप अपने खिलाफ फैल रही अफवाहों से नाराज हैं और अब वो ऐसी खबरें फैलाने वालों के खिलाफ अवमानना का केस करेंगे। 

संदीप के मीडिया मैनेजर दीपक साहू ने इस बात की जानकारी दी। दीपक के अनुसार अब फिल्म निर्माता अदालत जाने का मूड बना रहे हैं। दीपक ने ट्वीट कर लिखा है, 'संदीप सिंह उन लोगों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर कर सकते हैं जो उनके खिलाफ अफवाह फैला रहे हैं और सभी झूठे आरोप लगा रहे हैं।'

सुशांत से 10 महीनों तक नहीं हुई थी कोई बात

सुशांत की मौत के बाद से संदीप लगातार खुद को उनका करीबी बता रहे हैं। ऐसे सवाल ये खड़ा होता है कि अगर वो उनके इतने ही अच्छे दोस्त थे तो दोनों में लगभग 10 महीनों से बातचीत क्यों नहीं हुई थी। इसके अलावा रिपोर्ट में ये बात भी सामने आई है कि संदीप सिंह कांग्रेस नेता संजय निरूपम के संपर्क में थे। यही नहीं, बताया जा रहा है कि संदीप की सुशांत की बॉडी ले जाने वाली ऐम्बुलेंस के ड्राइवर अक्षय बंडगार से भी बात हुई थी।

टाइम्स नाउ की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, संदीप सिंह और सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी बात सितंबर 2019 में हुई थी। इसके बाद से दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई। बता दें, संदीप सुशांत के 10 साल पुराने दोस्त थे। उनके निधन के बाद से संदीप लगातार दिवंगत अभिनेता के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। मगर अब वो खुद भी सवालों के घेरे में आ खड़े हुए हैं। 
 

Web Title: sushant singh rajput case sandip singh may file defamation case

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे