सेक्सी लुक में सुरवीन चावला ने अपनी बेटी ईवा के साथ शेयर की पहली बेहद प्यारी तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 14, 2019 08:48 AM2019-05-14T08:48:12+5:302019-05-14T08:48:12+5:30

सुरवीन चावला ने अपनी बेटी की प्यारी सी पहली तस्वीर शेयर की है। सुरवीन ने बेटी के साथ का अपना एक खास फोटोशूट करवाया है।जिसमें उनके कंधे पर बेबी ईवा सो रही है।

surveen chawla shares the first picture of her daughter | सेक्सी लुक में सुरवीन चावला ने अपनी बेटी ईवा के साथ शेयर की पहली बेहद प्यारी तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

सेक्सी लुक में सुरवीन चावला ने अपनी बेटी ईवा के साथ शेयर की पहली बेहद प्यारी तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो


हेट स्टोरी 2 और पार्च्ड जैसी फिल्मों में अपने अभिनय की छाप  छोड़ चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला  ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर सुरवीन ने इस बात की जानकारी दी थी, कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम  ईवा रखा है। 

अब एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की प्यारी सी पहली तस्वीर शेयर की है। सुरवीन ने बेटी के साथ का अपना एक खास फोटोशूट करवाया है।जिसमें उनके कंधे पर बेबी ईवा सो रही है। ये फोटो वाकई बहुत ही प्यारी और छू जाने वाली है। इस फोटो में सुरवीन एक बार फिर से सेक्सी लुक में नजर आ रही हैं। वह ब्लैक कलर की पारदर्शी गाउन में नजर आ रही है,जि कारण से फोटो और भी सुंदर लग रही है।

इस फोटो में फैंस खुद ही मां और उसके बच्चे के बीच के प्यार को देख महसूस कर सकते हैं। यह बेबी ईवा की पहली तस्वीर है, जिसे खुद सुरवीन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है, "उस प्यार को... जिसे मैं अब जानती हूं...." ।

आपको बता दें कि सुरवीन चावला ने 2015 में अक्षय ठाकर से गुपचुप तरीके से शादी रचा दी थी और इसकी खबर किसी को नहीं लगने दी। सुरवीन चावला ने एकता कपूर के शो ‘कहीं तो होगा’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। कसौटी जिंदगी की में उन्होंने प्रेरणा और मिस्टर बजाज की बेटी की भूमिका भी निभाई थी। 

Web Title: surveen chawla shares the first picture of her daughter

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे