बिकिनी पहन सुरवीन चावला ने लगाई पानी में आग, फोटो देख फैंस हो जाएंगे मदहोश

By मेघना वर्मा | Published: August 6, 2019 06:12 PM2019-08-06T18:12:17+5:302019-08-06T18:12:17+5:30

सुरवीन चावला ने 2015 में अक्षय ठाकर से गुपचुप तरीके से शादी रचा दी थी और इसकी खबर किसी को नहीं लगने दी। सुरवीन चावला ने एकता कपूर के शो ‘कहीं तो होगा’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

surveen chawla share her photo in bikini | बिकिनी पहन सुरवीन चावला ने लगाई पानी में आग, फोटो देख फैंस हो जाएंगे मदहोश

बिकिनी पहन सुरवीन चावला ने लगाई पानी में आग, फोटो देख फैंस हो जाएंगे मदहोश

Highlightsसुरवीन चावला जल्द ही 'सेक्रेड गेम्स 2' में दिखाई देंगी।सुरवीन चावला ने हाल ही में बेटी ईवा को जन्म दिया है।

सुरवीन चावला बॉलीवुड की कुछ बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अक्सर ही वह अपने बोल्ड अंदाज में कैमरे में कैद हो जाती हैं। जल्द ही सुरवीन चावला 'सेक्रड गेम्स 2' में दिखाई देने वाली हैं। वहीं सुरवीन ने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इस फोटो में सुरवीन बिकनी पहने दिख रही हैं।

सुरवीन चावला इन फोटोज में पूल में स्विम करती दिख रही हैं। वहीं इस फोटो में एक्ट्रेस ने स्काई ब्लू कलर की बिकनी पहन रखी है। सुरवीन इन फोटोज में बेहद हॉट लग रही हैं। फैंस सुरवीन की इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में सुरवीन चावला रेड करल की बिकनी में दिख रही हैं। इस फोटो में भी वो पूल में नजर आ रही हैं। 

बता दें कुछ दिनों पहले ही 'हेट स्टोरी 2' और 'पार्च्ड' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने हाल एक बेटी को जन्म दिया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर सुरवीन ने इस बात की जानकारी दी थी, कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम  ईवा रखा है। 

एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की प्यारी सी पहली तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। सुरवीन ने बेटी के साथ का अपना एक खास फोटोशूट करवाया था। जिसमें उनके कंधे पर बेबी ईवा सो रही है। ये फोटो वाकई बहुत ही प्यारी और छू जाने वाली थी।

सुरवीन चावला ने 2015 में अक्षय ठाकर से गुपचुप तरीके से शादी रचा दी थी और इसकी खबर किसी को नहीं लगने दी। सुरवीन चावला ने एकता कपूर के शो ‘कहीं तो होगा’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। कसौटी जिंदगी की में उन्होंने प्रेरणा और मिस्टर बजाज की बेटी की भूमिका भी निभाई थी। 

Web Title: surveen chawla share her photo in bikini

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे