सुरवीन चावला के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, खास अंदाज की पोस्ट की फोटो

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: January 16, 2019 08:40 AM2019-01-16T08:40:41+5:302019-01-16T08:41:09+5:30

surveen chawla flaunts her baby bump in selfie | सुरवीन चावला के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, खास अंदाज की पोस्ट की फोटो

सुरवीन चावला के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, खास अंदाज की पोस्ट की फोटो

सुरवीन चावला प्रेग्नेंट हैं. उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर नजर आ रही है, जिसमें सुरवीन अपना बेबी बंप दिखाती नजर आ रही हैंं. अपनी बोल्डनेस के लिए फेमस सुरवीन ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें उनके पति अक्षय ठक्कर उनके बेबी बंप की ओर इशारा करते नजर आ रहे हैं.

बताया जा रहा है कि सुरवीन अपने इस आनेवाले बच्चे की तैयारी में लग गई हैं और बच्चे के लिए जरूरी खरीदारी भी कर रही हैं. सुरवीन इससे पहले इंस्टाग्राम पर कभी योगा प्रैक्टिस की तो कभी बच्चे की शॉपिंग की तस्वीरें पोस्ट करती रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सुरवीन इसी साल अप्रैल में बच्चे को जन्म दे सकती हैं. उन्होंने साल 2015 में शादी की थी.

हालांकि साल 2017 तक किसी को इस शादी के बारे में कुछ नहीं बताया था. 2018 के जनवरी में उन्होंने इसकी जानकारी दी कि वह शादीशुदा हैं. सुरवीन की इस बात ने सबको हैरान कर दिया था कि उन्होंने 2015 में ही अक्षय ठक्कर से इटली में शादी कर ली थी.

बहरहाल, सुरवीन अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्ज्वॉय कर रही हैं. उनका कहना है कि प्रेग्नेंसी वाली यह फीलिंग काफी खूबसूरत है. उनकी लाइफ अचानक बहुत खूबसूरत हो गई है. सुरवीन पिछली बार टीवी शो '24' में नजर आई थीं.

Web Title: surveen chawla flaunts her baby bump in selfie

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे