एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने बेबी गर्ल को दिया जन्म, बेटी का रखा ये खास नाम

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 20, 2019 06:18 AM2019-04-20T06:18:22+5:302019-04-20T06:20:59+5:30

एक्ट्रेस सुरवीन चावला के घर नन्हीं परी ने जन्म लिया। खबर है कि एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने 15 अप्रैल को एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है।

surveen chawla blessed with a baby girl | एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने बेबी गर्ल को दिया जन्म, बेटी का रखा ये खास नाम

एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने बेबी गर्ल को दिया जन्म, बेटी का रखा ये खास नाम

हेट स्टोरी 2 और पार्च्ड जैसी फिल्मों में अपने अभिनय की छाप  छोड़ चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला के घर नन्हीं परी ने जन्म लिया। खबर है कि एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने 15 अप्रैल को एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है। 

बॉम्बे टाइम्स की खबर के अनुसार एक्ट्रेस ने कहा है कि मैं इस समय क्या महसूस कर रही हूं, उसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती हूं। यह एक अनोखा अहसास है। मुझे ऐसा लग रहा है कि हमारे परिवार पर भगवान की कृपा है।’

खबर के अनुसार सुरवीन चावला और उनके पति ने अपनी बेटी का नाम ईव रखा है। ईव एक अंग्रेजी शब्द है, जिसका मतलब 'जीवन की मां' होता है।

सुरवीन चावला बीते साल प्रेग्नेंट हुई थीं, जिसके बाद से वो लगातार मेटर्निटी क्लाथ में स्पॉट हो रही थीं। सुरवीन चावला को उन कपड़ों में देखकर ऐसा लगता था कि वो अपनी प्रेग्नेंसी को खूब इन्जॉय कर रही हैं।

आपको बता दें कि सुरवीन चावला ने 2015 में अक्षय ठाकर से गुपचुप तरीके से शादी रचा दी थी और इसकी खबर किसी को नहीं लगने दी। सुरवीन चावला ने एकता कपूर के शो ‘कहीं तो होगा’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। कसौटी जिंदगी की में उन्होंने प्रेरणा और मिस्टर बजाज की बेटी की भूमिका भी निभाई थी। 

Web Title: surveen chawla blessed with a baby girl

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे