बिहार, यूपी के बाद गुजरात में भी टैक्स फ्री हुई 'सुपर 30' , ऋतिक रोशन ने इस अंदाज में कहा 'शुक्रिया'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 24, 2019 09:03 AM2019-07-24T09:03:56+5:302019-07-24T09:04:33+5:30

फिल्म बिहार और राजस्थान और उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री भी कर दी गई है। लेकिन अब फिल्म गुजरात में भी फ्री कर दी गई है।

super 30 has now been declared tax free in gujarat | बिहार, यूपी के बाद गुजरात में भी टैक्स फ्री हुई 'सुपर 30' , ऋतिक रोशन ने इस अंदाज में कहा 'शुक्रिया'

बिहार, यूपी के बाद गुजरात में भी टैक्स फ्री हुई 'सुपर 30' , ऋतिक रोशन ने इस अंदाज में कहा 'शुक्रिया'

Highlightsऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 फैंस के बीच छाई हुई है। इस फिल्म कमाई चारो तरफ खूब हो रही है।

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 फैंस के बीच छाई हुई है। इस फिल्म कमाई चारो तरफ खूब हो रही है। ऐसे में फिल्म बिहार और राजस्थान और उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री भी कर दी गई है। लेकिन अब फिल्म गुजरात में भी फ्री कर दी गई है।

गुजरात सरकार के द्वारा फिल्म को टैक्स फ्री किए जाने पर ऋतिक रोशन शुक्रिया कहा है। ऋतिक ने ट्वीट करके लिखा है कि हमारे प्रयासों को पुरस्कृत करने के लिए गुजरात में सुपर 30 कर मुक्त घोषित करने के लिए विजय रूपानी जी को धन्यवाद। टीम सुपर 30 आपके दयालु से गहराई से अभिभूत है।


तो वहीं, आनंद कुमार ने भी धन्यवाद व्यक्त किया है। आनंद ने लिखा है कि कई धन्यवाद माननीय गुजरात के सीएम @vijayrupanibjp जी को # सुपर 30 कर मुक्त करने के लिए। आपकी तरह का इशारा छात्रों और शिक्षकों को फिल्म देखने और इसका संदेश लेने में मदद करेगा। बहुत बहुत धन्यवाद। @iHrithik @RelianceEnt @NGEMovies @Shibasishsarkar @FuhSePhantom @ super30film #vikashbahal


16 जुलाई को बिहार में आनंद कुमार पर बनी बायोपिक फिल्म 'सुपर 30' को टैक्स फ्री किया गया हैं। हाल ही में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने फिल्म की तारीफ करते हुए सोशल हैंडल पर ट्वीट किया हैं।

 मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने ट्विटर पर फिल्म की तारीफ में लिखा फिल्म 'सुपर 30' आनंद कुमार की रियल कहानी पर आधारित है और बेहतरीन फिल्म है । यह कहानी संकल्प और दृढ़ निश्चय से कैसे विपरीत परिस्थितियों में भी सफल प्राप्त की जा सकती है इसका एक अद्भुत उदाहरण है। साथ में  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान में फिल्म 'सुपर 30' को टैक्स फ्री कर दिया है। 

हाल ही में उपराष्ट्रपति से ट्विटर हैंडर के द्वारा ये जानकारी दी गई कि उन्होंने फिल्म सुपर 30 देखी है। वैंकेया नायडू ने ये फिल्म ऋतिक रोशन, निर्माता साजित नाडियाडवाला और खुद आनंद कुमार और परिवार वालों के साथ देखी है। इस पर भी ऋतिक ने ट्वीट करके शुक्रियाअदा किया है।

Web Title: super 30 has now been declared tax free in gujarat

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे