Sunny Leone Viral Video: जब सनी लियोनी के साथ अपने ब्वॉयफ्रेंड को देखा तो ऐसा था लड़की का रिएक्शन, दोस्त ने बचाई जान

By ज्ञानेश चौहान | Published: November 16, 2019 04:30 PM2019-11-16T16:30:36+5:302019-11-16T23:58:08+5:30

ये वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि अब तक इस पर 3 मिलियन (30 लाख) लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही 2 हजार से भी ज्यादा लोग इस पर कमेंट्स कर चुके हैं।

Sunny Leone Video: When I saw my boyfriend with Sunny Leone TikTok Video | Sunny Leone Viral Video: जब सनी लियोनी के साथ अपने ब्वॉयफ्रेंड को देखा तो ऐसा था लड़की का रिएक्शन, दोस्त ने बचाई जान

Sunny Leone Viral Video: जब सनी लियोनी के साथ अपने ब्वॉयफ्रेंड को देखा तो ऐसा था लड़की का रिएक्शन, दोस्त ने बचाई जान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone Video) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि अब तक इस पर 3 मिलियन (30 लाख) लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही 2 हजार से भी ज्यादा लोग इस पर कमेंट्स कर चुके हैं।

अब इस वीडियो में आखिर है क्या ये हम आपको क्लेयर कर देते हैं। दरअसल, इस वीडियो में सनी लियोनी (Sunny Leone) एक लड़के के साथ साथ हाथ में हाथ डालकर कहीं जा रही हैं। सनी लियोनी (Sunny Leone) के चेहरे पर क्यूट सी स्माइल नजर आ रही है। लेकिन ये क्या???... कुछ ही देर बाद उस लड़के की गर्लफ्रैंड सामने आ जाती है जो सनी लियोनी (Sunny Leone) का हाथ पकड़े हुए है। ये देखकर लड़के की गर्लफ्रैंड को काफी जेलेसी फील होती है। लेकिन कुछ ही सेकंड बाद एक और लड़का बीच में आ जाता है और सनी लियोनी (Sunny Leone) को अपना दोस्त बताकर उन्हें वहां से ले जाता है। ये देखकर लड़की समझती है कि सनी लियोनी (Sunny Leone) का दोस्त तो कोई और था। लड़की खुश हो जाती है और अपने ब्वॉयफ्रेंड का हाथ पकड़कर वहां से ले जाती है। लड़का राहत की सांस लेता है और चुपचाप अपनी गर्लफ्रैंड के साथ वहां से चला जाता है।

ये जिस मजेदार वीडियो की हम बात कर रहे हैं ये एक तरह का फनी कॉन्सेप्ट था जो Tik Tok Video बनाने के लिए यूज किया गया है। इस वीडियो को सनी लियोनी (Sunny Leone Tik Tok Video) ने खुद शूट करवाया है। ये सिर्फ इंटरटेनमेंट के लिए बनाया गया वीडियो है। लेकिन जो भी इस वीडियो को देख रहा है वह काफी हंस भी रहा है और लाइक भी कर रहा है।

नीचे देखें सनी लियोनी का वीडियो (Sunny Leone Video)...


देखें सनी लियोनी के और भी मजेदार टिकटॉक वीडियो (Sunny Leone Tik Tok Video)










 

Web Title: Sunny Leone Video: When I saw my boyfriend with Sunny Leone TikTok Video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे