पति के हाथ में हथकड़ी बांधकर ये कहां ले गईं सनी लियोन, इन अनोख अंदाज का वीडियो हुआ वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 1, 2019 12:44 PM2019-02-01T12:44:36+5:302019-02-01T12:45:37+5:30

कुछ दिनों पहले सनी ने इंस्टाग्राम पर 18 मिलियन फॉलोअर्स होने पर पति के साथ 'आंख मारे' गाने पर ऐसा डांस किया था कि वीडियो वायरल हो गया था।

sunny leone video in gym with husband daniel weber viral | पति के हाथ में हथकड़ी बांधकर ये कहां ले गईं सनी लियोन, इन अनोख अंदाज का वीडियो हुआ वायरल

पति के हाथ में हथकड़ी बांधकर ये कहां ले गईं सनी लियोन, इन अनोख अंदाज का वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने फैंस के लिए वह आए दिन कोई ना कोई फोटो फोटो और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं।अब  सनी ने पति डेनियल वेबर के साथ ऐसा वीडियो शेयर किया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो में फैंस देख सकते हैं कि किस तरह से सनी पति के हाथ पर अपने साथ हाथ के साथ हथकड़ी लगाती हैं और फिर उनके साथ एक्सरसाइज करती हैं। इसी के साथ सनी ने अपने फैन्स को भी चैलेंज भी दिया है। इंस्टाग्राम पर सनी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि जिम में हथकड़ी चैलेंज कर रही हूं। आप लोग भी मुझे जॉइन क्यों नहीं करते? खुद को किसी चीज से बांध लें या फिर ऐसे किसी के साथ जिसके बिना आप नहीं रह सकते।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सनी ने कोई वीडियो पोस्ट किया हो इससे पहले हाल ही  में पति के साथ 'आंख मारे' गाने पर ऐसा डांस किया था कि वीडियो वायरल हो गया था। वीडियो में आप देखेंगे कि सनी पति के साथ किसी पार्क में 'सिंबा' के गाने 'आंख मारे' पर डांस कर रही हैं। 

फोटो हुई है वायरल

हाल ही में उनकी एक खास फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस पर लोगों ने जमकर कमेंट किए थे। दरअसल सनी मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में कदम रकने जा रही हैं। वे मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार माम्मुटी के साथ स्पेशल सॉन्ग भी कर रही हैं। सनी माम्मुटी के साथ 'मधुरा राजा' में दिखेंगी।

Web Title: sunny leone video in gym with husband daniel weber viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे