केरल बाढ़ पीड़ियों की मदद के लिए आगे आईं सनी लियोन , यूं बढ़ाए हाथ

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 24, 2018 04:35 PM2018-08-24T16:35:19+5:302018-08-24T16:35:19+5:30

केरल में बाढ़ पीड़ित की मदद के लिए कोई दिनों आगे आ रहा है। इस लिस्ट में बॉलीवुड स्टार्स भी आगे आए हैं। पीड़ितों की आर्थिक रूप से मदद करने के लिए सितारे अलग अलग तरीके अपना रहे हैं।

sunny leone help and support for kerala floods | केरल बाढ़ पीड़ियों की मदद के लिए आगे आईं सनी लियोन , यूं बढ़ाए हाथ

केरल बाढ़ पीड़ियों की मदद के लिए आगे आईं सनी लियोन , यूं बढ़ाए हाथ


केरल में बाढ़ पीड़ित की मदद के लिए कोई दिनों आगे आ रहा है। इस लिस्ट में बॉलीवुड स्टार्स भी आगे आए हैं। पीड़ितों की आर्थिक रूप से मदद करने के लिए सितारे अलग अलग तरीके अपना रहे हैं। ऐसे में अभिनेत्री सनी लियोन ने बाढ़ पीड़ितों की मदद करने के लिए 5 करोड़ की बात कही है।

  सनी अपने पति के साथ मिलकर ये मदद करेंगी।  उन्होंने इस बात की जानकारी अपने इंस्टा पेज के जरिए दी है। सनी ने इस बात की जानकारी देते हुए लिखा है कि उम्मीद है कि आज डेनिलय और मैं केरल के तमाम जरूरतमंद लोगों में से कुछ को 1.3 टन खाने में से कुछ खिला पाऊंगी। 

उन्होंने लिखा कि मुझे पता है जितने की मदद उनको चाहिए है उसकी तुलना में ये बहुत कम है लेकिन मैं आगे भी मदद करने की कोशिश करूंगी। इसके साथ ही उन्होंने एक फोटो भी पोस्ट की है, जिसमें खाने के पैकेट रखे नजर आ रहे हैं।

सनी के अलावा अमिताभ बच्चन, प्रतीक बब्बर, ऋषि कपूर इन पीड़ितों की मदद में आगे आ चुके हैं।वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी इन दिनों एक्टर रनविजय सिंह के साथ रिएलिटी टीवी शो एमटीवी स्प्लिट्सविला शूट कर रही हैं।
 

Web Title: sunny leone help and support for kerala floods

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे