जिम में सनी लियोनी को है ये परेशानी, वीडियो शेयर कर बताई वजह

By स्वाति सिंह | Published: April 28, 2018 02:32 PM2018-04-28T14:32:38+5:302018-04-28T14:44:44+5:30

सनी अपनी बॉडी मेंटेन करने के लिए वह अपना ज्यादातर समय जिम में ही गुजारती हैं।

sunny-leone-gym-instructor-lian-wentzel-maintaing-body-tough-exercise | जिम में सनी लियोनी को है ये परेशानी, वीडियो शेयर कर बताई वजह

जिम में सनी लियोनी को है ये परेशानी, वीडियो शेयर कर बताई वजह

मुंबई, 28 अप्रैल: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी अदाकारी और परफेक्ट बॉडी शेप के लिए अपनी पहचान बना चुकी हैं। हालांकि उन्हें ऐसी बॉडी शेप बनाने के लिए काफी मेहनत भी करनी पड़ती है। अभी हाल ही में सनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक्सरसाइज करती हुई वीडियो को पोस्ट किया है। इसमें वीडियो में सनी सनी एक बड़े से बॉक्स को धकेलती हुईं दिखी हैं। इस वीडियो में यह साफ़ देखा जा सकता है कि कैसे बॉक्स को धकेलते हुए पूरी जान लगाती दिख रहीं हैं। इस वीडियो के साथ सनी ने कैप्शन लिखा है- हाहा......इस बॉक्स को आसानी से धकेला नहीं जा रहा था, यह बहुत भारी था। अगली बार मुझे इससे हल्का चाहिए। 

सनी अपनी बॉडी मेंटेन करने के लिए वह अपना ज्यादातर समय जिम में ही गुजारती हैं। वह इसके लिए ऐसे इंस्ट्रक्टर के पास जाती हैं जो उन्हें जिम में बहुत मेहनत कराते हैं, कभी कभी तो खुद सनी भी इससे परेशान हो जाती हैं। इंस्ट्रक्टर सनी से बॉडी को मेंटेन रखने के लिए एक्सरसाइज की कई रेंज कराते हैं। 

एक इंटरव्यू के दौरान सनी ने बताया था कि वह कही भी जाती हैं उनके ट्रेनर की हमेशा उनपर नजर रहती है। हाल ही में वह साउथ अफ्रीका, केप टाउन गई थीं वहां भी उनके ट्रेनर लियन वेंटजिल ने उनपर हमेशा नजर रखी। सनी के खाने-पिने, से लेकर सोना, उठना, ट्रेनिंक ये सब उनके साथ चलता रहा।

Web Title: sunny-leone-gym-instructor-lian-wentzel-maintaing-body-tough-exercise

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे