Video: गोविंदा के 'आ जाना' गाने पर जमकर थिरकीं सनी लियोन, देखकर आप भी डांस करने पर हो जाएंगे मजबूर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 6, 2019 09:26 AM2019-02-06T09:26:00+5:302019-02-06T09:41:38+5:30

सनी लियोन ने इस बार एक वीडियो डाला है जिसमें वह गोविंदा के गाने में जमकर डांस करती नजर आ रही हैं।

sunny leone dances aa jaana song from film coolie | Video: गोविंदा के 'आ जाना' गाने पर जमकर थिरकीं सनी लियोन, देखकर आप भी डांस करने पर हो जाएंगे मजबूर

Video: गोविंदा के 'आ जाना' गाने पर जमकर थिरकीं सनी लियोन, देखकर आप भी डांस करने पर हो जाएंगे मजबूर

सनी लियोन सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन कोई न कोई वीडियो या फोटो डायकर फैंस को दीवाना करती रहती हैं। सनी ने इस बार एक वीडियो डाला है जिसमें वह गोविंदा के गाने में जमकर डांस करती नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस के द्वारा ये वीडियो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर लाइक्स और व्यूज की आंधी सी आ गई है। सनी के इस डांस वीडियो को चंद घंटों में लगभग 13 लाख से ज्यादा लोगों देख चुके हैं। एक्ट्रेस ने गोविंदा की फिल्म कुली नंबर 1 के 'आ जाना' गाने पर जमकर डांस करती हुई एक वीडियो शेयर किया है।

फैंस के लिए पेश किए गए इस खास वीडियो में सनी के साथ उनके दोस्त भी डांस कर रहे हैं। वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए सनी ने लिखा "जानते हो दिन में टीम के साथ थोड़ी सी मस्ती जरूरी होती है।

वहीं सनी लियोनी के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वह जल्‍द ही बॉलीवुड के बाद साउथ सिनेमा में अपना डेब्‍यू करने जा रही हैं। वह मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार माम्मूटी के साथ फिल्‍म ‘मधुरा राजा’ में नजर आएंगी।  सनी लियोनी बड़े पर्दे पर नजर आएं या नहीं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैन्स से लगातार जुड़ी ही रहती हैं।

हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने पति के हथकड़ी लगाती नजर आई थीं। जिसके बाद हथकड़ी लगाने के बाद वह पति को साथ एक्सरसाइज करती नजर आती हैं।

Web Title: sunny leone dances aa jaana song from film coolie

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे