आज रिलीज होगी सनी लियोनी की बायोपिक, खुलेंगे कई राज

By विवेक कुमार | Published: July 16, 2018 03:35 PM2018-07-16T15:35:37+5:302018-07-16T15:35:37+5:30

सनी के बचपन का किरदार लंदन बेस्ड एक्ट्रेस रयसा सौजानी निभाएंगी। यूट्यूब पर पहले ही सनी की इस बायोपिक ट्रेलर ने धूम मचाया हुआ है।

Sunny leone biopic release today, trailer crossed 1 crore views | आज रिलीज होगी सनी लियोनी की बायोपिक, खुलेंगे कई राज

आज रिलीज होगी सनी लियोनी की बायोपिक, खुलेंगे कई राज

मुंबई, 16 जुलाई:  बॉलीवुड की 'बेबी डॉल' सनी लियोन के जीवन पर आधारित वेब सीरिज ‘करनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’आज रिलीज होने जा रही है। इसका प्रीमियर 16 जुलाई को रखा गया है। सनी की इस बॉयोपिक में उनके बचपन से लेकर पोर्न स्टार और बॉलीवुड तक के सफर को दिखाया जाएगा। सनी के बचपन का किरदार लंदन बेस्ड एक्ट्रेस रयसा सौजानी निभाएंगी। 

बता दें कि यूट्यूब पर पहले ही सनी की इस बायोपिक ट्रेलर ने धूम मचाया हुआ है। अब तक इसे 1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। खास बात यह है कि इस फिल्म में सनी लियोनी अपना किरदार खुद निभा रही हैं।  सनी के इस वेब सीरीज का निर्देशन आदित्य दत्त कर रहे हैं। ये 16 जुलाई से ZEE 5 एप पर दिखाया जाएगा। 

बता दें कि पिछले दिनों सनी के इस वेब सीरीज के टाइटल को लेकर विवाद हो चुका है। फिल्म का नाम करनजीत कौर रखने पर सिखों द्वारा आपत्ति जताई गई है। उनका कहना है कि "धर्म बदल चुकीं सनी को 'कौर' शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।" 

बता दें कि सनी लियोनी ने एक बच्ची को गोद लिया है जिसका नाम उन्होंने निशा है। उसके बाद सेरोगेसी के जरिए उनके घर में दो जुड़वां बच्चे भी हैं।

Web Title: Sunny leone biopic release today, trailer crossed 1 crore views

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे