रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किस सीन पर सनी देओल ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: August 7, 2023 10:02 AM2023-08-07T10:02:59+5:302023-08-07T10:06:36+5:30

सनी देओल ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना आजमी के साथ धर्मेंद्र के किसिंग सीन की तारीफ की।

Sunny Deol reacts to Dharmendra kissing Shabana Azmi in Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani | रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किस सीन पर सनी देओल ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किस सीन पर सनी देओल ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात

Highlightsअभिनेता ने कहा कि उनके पिता विनम्रता और ईमानदारी के साथ हर काम कर सकते हैं।धर्मेंद्र ने शबाना आजमी के साथ अपने किस के बारे में खुलकर बात की थी।धमेंद्र ने कहा था कि शूटिंग के दौरान कोई अजीबता नहीं थी।

मुंबई: सनी देओल से फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना आजमी के साथ अभिनेता-पिता धर्मेंद्र के किसिंग सीन के बारे में पूछा गया, जो 28 जुलाई को रिलीज हुई थी। सनी ने एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है, लेकिन शबाना के साथ अपने पिता के किसिंग सीन के बारे में सुना है। 

धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किस पर सनी ने दी प्रतिक्रिया

अभिनेता ने कहा कि उनके पिता विनम्रता और ईमानदारी के साथ हर काम कर सकते हैं। सनी देओल ने एनडीटीवी को धर्मेंद्र के बारे में बताया, "मेरे पिता कुछ भी कर सकते हैं और मैं कहूंगा कि वह एकमात्र अभिनेता हैं, जो इसे निभा सकते हैं। मैंने इसे नहीं देखा, मैंने इसके बारे में सुना है। मैंने फिल्म नहीं देखी है। मैं फिल्में ज्यादा नहीं देखता. मैं अक्सर अपनी फिल्में नहीं देखता।"

जब सनी से पूछा गया कि क्या उन्होंने इस सीन के बारे में अपने पिता से बात की थी, तो उन्होंने कहा, "नहीं! मेरा मतलब है कि मैं अपने पिता से इस बारे में कैसे बात कर सकता हूं? वह एक ऐसे व्यक्तित्व हैं, जो अपनी विनम्रता, ईमानदारी के कारण सब कुछ कर सकते हैं।" 

जानें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बारे में

शबाना आजमी और धर्मेंद्र रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में खोए हुए प्रेमियों की भूमिका निभाते हैं, जो सालों बाद फिर से मिलते हैं जब उनके पोते आलिया भट्ट की रानी चटर्जी और रणवीर सिंह की रॉकी रंधावा को प्यार हो जाता है। जया बच्चन धर्मेंद्र की पत्नी के किरदार में नजर आ रही हैं। 

धर्मेंद्र और जया ने रॉकी के दादा-दादी की भूमिका निभाई है, जबकि अभिनेता टोटा रॉय चौधरी और चुन्नी गांगुली के साथ-साथ शबाना ने आलिया के परिवार की भूमिका निभाई है। शबाना और धर्मेंद्र की केमिस्ट्री और किसिंग सीन ध्यान खींच रहे हैं, हेमा मालिनी से लेकर जावेद अख्तर तक सभी ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।

शबाना के साथ किसिंग सीन पर बोले धर्मेंद्र

धर्मेंद्र ने शबाना आजमी के साथ अपने किस के बारे में खुलकर बात की थी और कहा था कि शूटिंग के दौरान कोई अजीबता नहीं थी। धर्मेंद्र ने हाल ही में न्यूज18 को दिए एक इंटरव्यू में कहा, "सुनने में आ रहा है कि शबाना और मैंने किसिंग सीन से दर्शकों को चौंका दिया है और साथ ही उन्होंने इसकी सराहना भी की है. मुझे लगता है कि लोगों को इसकी उम्मीद नहीं थी और यह बहुत अचानक आया, इसलिए इसने प्रभाव पैदा किया।" 

उन्होंने आगे कहा, "आखिरी बार मैंने लाइफ इन ए मेट्रो में नफीसा अली के साथ किसिंग सीन किया था और उस वक्त भी लोगों ने इसे सराहा था। जब करण ने हमें यह सीन सुनाया तो मैं उत्साहित नहीं हुआ। हमने इसे समझा और मुझे एहसास हुआ कि यह कुछ ऐसा था जिसकी फिल्म को आवश्यकता थी और इसे जबरदस्ती नहीं डाला गया था और मैंने कहा कि मैं इसे करूंगा। साथ ही मेरा मानना ​​है कि रोमांस की कोई उम्र नहीं होती।" 

धर्मेंद्र ने ये भी कहा, "उम्र सिर्फ एक संख्या है और उम्र की परवाह किए बिना दो लोग किस करके एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार दिखाएंगे। इसे करते समय शबाना और मुझे दोनों को किसी भी तरह की अजीबता महसूस नहीं हुई क्योंकि इसे बहुत ही सौंदर्यपूर्ण तरीके से शूट किया गया था।" 

Web Title: Sunny Deol reacts to Dharmendra kissing Shabana Azmi in Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे