sunny deol join bjp election from punjab gurdaspur seat | लोकसभा चुनाव 2019: बीजेपी में शामिल हुए एक्टर सनी देओल, गुरदासपुर से लड़ सकते हैं चुनाव
लोकसभा चुनाव 2019: बीजेपी में शामिल हुए एक्टर सनी देओल, गुरदासपुर से लड़ सकते हैं चुनाव

अभिनेता सनी देओल आज भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। सनी के बीजेपी में शामिल होने की खबरें बहुत दिनों से आ रही थीं। सनी देओल ने तीन दिन पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की थी। 

सनी ने पियूष गोयल और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए हैं।  उस समय से यह कयास लगाए जा रहे थे कि सनी देओल अब कभी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। खबर के अनुसार थोड़ी देर में सनी देओल बीजेपी में शामिल हो गए हैं। पार्टी में शामिल होने के लिए सनी बीजेपी ऑफिस पहुंचे थे। उन्हें पंजाब के गुरदासपुर सीट से पार्टी अपना उम्मीदवार बना सकती है। 





रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने सनी के बीजेपी में शामिल होने पर स्वागत किया। उन्होंने कहा कि सनी लोगों की नब्ज समझते हैं। सनी ने कहा कि इस तरह से मुझ में एक हिम्मत मिली है। जिस तरह से इस परिवार के साथ मेरे पापा जुड़े अब मैं मोदी जी के साथ जुड़ा हूं।  जिस तरह से उन्होंने देश के लिए बहुत कुछ किया है मैं भी उस में योगदान करने आया हूं। मैं अभी कुछ कहूंगा नहीं करके दिखाऊं जो भी मैं कर सकता हूं।

गुरदारपुर की सीट विनोद खन्ना के निधन के बाद खाली हुई है।  27 अप्रैल 2017 को विनोद खन्ना का निधन हो गया था। उनकी पत्नी कविता का नाम भी इस सीट से चर्चा में है। 

विनोद खन्ना 1997 में भाजपा में शामिल हुए। 1998 में गुरदासपुर से पहली बार चुनाव लड़ा और जीते भी। 1999 और 2004 के चुनावों में बी विनोद खन्ना को जीत हासिल हुई। 2009 में भले उन्हें ये सीट गंवानी पड़ी हो लेकिन 2014 की मोदी लहर में एक बार फिर विनोद खन्ना गुरदासपुर से सांसद बने।

English summary :
Actor Sunny Deol today joined Bharatiya Janata Party party. The news of Sunny's involvement in the BJP was coming for a long time. Sunny Deol had met BJP National President Amit Shah three days ago.


Web Title: sunny deol join bjp election from punjab gurdaspur seat