क्रूज ड्रग्स पार्टी में सामने आया सुनील शेट्टी का रिएक्शन, जानिए उन्होंने क्या कहा

By वैशाली कुमारी | Published: October 3, 2021 05:17 PM2021-10-03T17:17:32+5:302021-10-03T17:20:26+5:30

अभिनेता सुनील शेट्टी ने रविवार को कहा कि जिस जगह रेड होती है तो बहुत सारे लोगों को पकड़ लिया जाता है। उन्होंने कहा कि हम ऐसा अनुमान लगाते हैं कि उस बच्चे ने ड्रग्स लिया है या उस बच्चे ने ड्रग्स नहीं लिया है। 

Suniel Shetty's reaction came out in the cruise drugs party, know what he said | क्रूज ड्रग्स पार्टी में सामने आया सुनील शेट्टी का रिएक्शन, जानिए उन्होंने क्या कहा

सुनील शेट्टी

Highlightsएसएन प्रधान ने कहा कि हम इस बात की जानकारी जुटा रहे हैं और एक्शन ले रहेवैसे तो राखी सावंत सोशल मीडिया की दुनिया में खूब धमाल मचाती हैं और अपने मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैंमुंबई में क्रूस पर छापेमारी के बाद एनसीबी ने इनके पास से नशीले पदार्थ जब्त किए हैं

मुंबई के एक क्रूज शिप पर पार्टी के दौरान शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में ड्रग्स पार्टी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है। इन सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है। एनसीबी की तरफ से बताया गया कि जांच के आधार पर आगे की छापेमारी की जा सकती है। इसी बीच क्रूज पार्टी को लेकर बॉलीवुड की तरफ से एक रिएक्शन सामने आया है। अभिनेता सुनील शेट्टी ने रविवार को कहा कि जिस जगह रेड होती है तो बहुत सारे लोगों को पकड़ लिया जाता है। उन्होंने कहा कि हम ऐसा अनुमान लगाते हैं कि उस बच्चे ने ड्रग्स लिया है या उस बच्चे ने ड्रग्स नहीं लिया है। 

सुनील शेट्टी ने आगे कहा कि मैं सोचता हूं कि इस मामले में अभी भी जांच चल रही है। बच्चे को सांस लेने का भी मौका दें हमारी फिल्म इंडस्ट्री पर जब भी कुछ होता है तो मीडिया टूट पड़ती है।हर एक के बारे में आप समझते हैं कि वह ऐसा ही होगा। बच्चों को एक मौका दे रिपोर्ट देने के लिए ताकि वो वास्तविक रिपोर्ट  दे जब तक वह बच्चा है उसकी देखभाल करना हमारी जिम्मेदारी है। 

आपको बता दें कि मुंबई में क्रूस पर छापेमारी के बाद एनसीबी ने इनके पास से नशीले पदार्थ जब्त किए हैं। एनसीपी ने जिन 8 लोगों को गिरफ्तार किया है उनके नाम आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धामेचा, नूपुर सारिका, स्मिथ सिंह, मोहन जसवाल विक्रांत चोकर और गोमित चोपड़ा है।

एसएन प्रधान ने कहा कि हम इस बात की जानकारी जुटा रहे हैं और एक्शन ले रहे हैं कि ड्रग जैसे चरस और एमडीएम पार्टी के लिए कहां से लाया गया था। चीफ ने बताया कि हम निष्पक्ष तरीके से काम कर रहे हैं। इस प्रक्रिया में कुछ बॉलीवुड कनेक्शन यहां पर कुछ अमीर लोगों से हो सकते हैं। हमें कानून के दायरे में रहकर अपना काम करना होगा। उन्होंने बताया कि मुंबई में हम अपना काम जारी रखेंगे।

Web Title: Suniel Shetty's reaction came out in the cruise drugs party, know what he said

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे