जिम में बढ़ती मौतों पर सुनील शेट्टी ने दी प्रतिक्रिया, कहा- 'स्टेरॉयड में है समस्या'

By मनाली रस्तोगी | Published: November 18, 2022 05:32 PM2022-11-18T17:32:19+5:302022-11-18T17:53:16+5:30

जिम में बढ़ती मौतों पर अब सुनील शेट्टी ने रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि समस्या स्टेरॉयड में है।

Suniel Shetty reacts to rising deaths in gyms says problem lies in the steroids | जिम में बढ़ती मौतों पर सुनील शेट्टी ने दी प्रतिक्रिया, कहा- 'स्टेरॉयड में है समस्या'

जिम में बढ़ती मौतों पर सुनील शेट्टी ने दी प्रतिक्रिया, कहा- 'स्टेरॉयड में है समस्या'

Highlightsराजू श्रीवास्तव और सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के निधन के बाद जिमिंग के कारण अचानक हुई मौतों की चर्चा होने लगी है।साउथ के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार की भी 29 अक्टूबर 2021 को जिम में वर्कआउट के दौरान मौत हो गई थी। अब इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर्स में से एक सुनील शेट्टी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

मुंबई: राजू श्रीवास्तव और सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के निधन के बाद जिमिंग के कारण अचानक हुई मौतों की चर्चा होने लगी है। यही नहीं, सलमान खान के 50 वर्षीय बॉडी डबल सागर पांडे का भी पिछले महीने जिम वर्कआउट के दौरान निधन हो गया था। साउथ के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार की भी 29 अक्टूबर 2021 को जिम में वर्कआउट के दौरान मौत हो गई थी। 

अब इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर्स में से एक सुनील शेट्टी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इसके लिए सप्लीमेंट्स को जिम्मेदार ठहराया। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, "समस्या उन सप्लीमेंट्स में है जो वे लेते हैं, वे जो स्टेरॉयड लेते हैं। कसरत समस्या नहीं है। नहीं, वे अपनी सीमा से आगे नहीं बढ़ रहे हैं। यह हार्ट फेलियर है न कि हार्ट अटैक जब कोई पूरक और स्टेरॉयड का सेवन करता है।"

सुनील शेट्टी ने आगे कहा, "साथ ही यह सही खाने और सही मात्रा में नींद लेने के बारे में है। ये सभी चीजें एक भूमिका निभाती हैं। और ध्यान रहे, सही खाने से मेरा मतलब परहेज करना नहीं है। सही खाने से मेरा मतलब पोषण से है। पोषण सही और पर्याप्त होना चाहिए।" अभिनेता के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आजकल अपने अपकिंग वेब सीरीज धारावी बैंक के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। 

Web Title: Suniel Shetty reacts to rising deaths in gyms says problem lies in the steroids

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे