सुनिधि चौहान की शादी के 8 साल बाद आई रिश्ते में दरारा!, पति हितेश ने चुप्पी तोड़ कही चौंकाने वाली बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 22, 2020 10:09 AM2020-04-22T10:09:24+5:302020-04-22T10:09:24+5:30

सिंगर सुनिधि ने 2002 में 19 साल की उम्र में शादी कर ली थी। उनकी पहली शादी कोरियोग्राफर बॉबी खान के साथ हुई थी।

sunidhi chauhan husband hitesh sonik dismisses marriage separation rumours | सुनिधि चौहान की शादी के 8 साल बाद आई रिश्ते में दरारा!, पति हितेश ने चुप्पी तोड़ कही चौंकाने वाली बात

सुनिधि चौहान की शादी के 8 साल बाद आई रिश्ते में दरारा!, पति हितेश ने चुप्पी तोड़ कही चौंकाने वाली बात

Highlightsगायक सुनिधा चौहन से भला कौन रूबरू नहीं होगासिंगर अपनी बेहतरीन आवाज के चलते फैंस के दिलों में राज करती हैं।

गायक सुनिधा चौहन से भला कौन रूबरू नहीं होगा। सिंगर अपनी बेहतरीन आवाज के चलते फैंस के दिलों में राज करती हैं। लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं।  खबर के अनुसार सुनिधि और उनके पति हितेश सोनिक एक दूसरे से अलग हो गए हैं। लॉकडाउन के दौरान सिंगर की आठ साल पुरानी शादी टूट गई है।

खबर के अनुसार इन दिनों सुनिधि और हितेश अलग अलग रह रहे हैं। वह अभी तक इस बात को लोगों के सामने नहीं लाए है। लेकिन जब उनसे इस बारे में पूछा क्या तो उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया है। लेकिन अब उनके पति हितेश ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

हिन्दुस्तान की खबर के अनुसार सुनिधि ने अगर मना कर दिया को वह हो सकता है इस बारे में कुछ भी कहना नहीं चाहती हों। उनको लगता हो बेकार की न्यूज पर कमेंट नहीं करना चाहिए। लेकिन हितेश ने इस अफवाह पर पूरी तरह से सफाई पेश की है।

हितेश ने कहा है कि खबरें बेबुनायद हैं हम एक ही छत के नीचें रह रहे हैं। मैं घर का काम करने से लेकर न्यूजपेपर पढ़ने में बिजी हूं। लॉकडाउन के कारण हम दोनों ने अपने कामों को भी बांट लिया है। हितेश ने हंसते हुए कहा है कि शायद सुनिधि मेरे काम से खुश से नहीं यही कारण है कि इस तरह की न्यूज बन रही हैं।

खबर के अनुसार कुछ समय पहले सुनिधि और हितेश दोस्तों के साथ गोवा ट्रिप पर गए थे। वहीं से लौट के आने के बाद से दोनों के रिश्ते में खटास आई है।सुन‍िध‍ि और हितेश की शादी को आठ साल हो चुके हैं। दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने 2012 में शादी कर ली थीय़

यह शादी गोवा में हुई थी। शादी के बाद सुनिधि ने एक ग्रैंडशादी के पांच साल बाद जनवरी 2018 में सुन‍िध‍ि ने बेटे को जन्म दिया। वे अक्सर बेटे के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज साझा करती रहती हैं रिसेप्शन भी दिया था।

सिंगर सुनिधि ने इससे पहले 2002 में 19 साल की उम्र में शादी कर ली थी। उनकी पहली शादी कोरियोग्राफर बॉबी खान के साथ हुई थी। लेकिन ये शादी भी नहीं चल पाई थी।

Web Title: sunidhi chauhan husband hitesh sonik dismisses marriage separation rumours

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे